चुनाव हारने पर सांसद निधि की योजनाएं रद्द करने वाले किस मुंह से वोट पर जताते हैं हक : सुशील

Samachar Jagat | Saturday, 15 Jun 2019 09:40:15 AM
What is the right to cancel the plans of the MP fund on losing the election?

पटना। बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की राज्यसभा सांसद एवं लोकसभा चुनाव में पाटलीपुत्र से उम्मीदवार रही मीसा भारती के ग्रामीण क्षेत्र में सांसद निधि की योजनाएं रद्द करने पर कटाक्ष करते हुये कहा कि जिस दल के जनप्रतिनिधि चुनाव हारने पर सांसद निधि से अनुशंसित योजनाएं रद्द कर जनता से बदला लेने की मानसिकता रखते हों, वे किस मुंह से गरीबों के वोट पर हक जमाते हैं।

Rawat Public School

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर किसी का नाम लिये बगैर ट्विटर किया, ‘‘जिस दल के जनप्रतिनिधि चुनाव हारने पर सांसद निधि से अनुशंसित योजनाएं रद्द कर जनता से बदला लेने की मानसिकता रखते हों, वे किस मुंह से गरीबों के वोट पर हक जमाते हैं। जब महागठबंधन के घोर स्वार्थी चरित्र को लोगों ने खारिज कर दिया, तब वे इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) पर खीझ उतार रहे हैं।’’

गौरतलब है कि राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती ने हाल में संपन्न लोकसभा चुनाव में पाटलिपुत्र सीट पर मिली हार के तुरंत बाद अपनी सांसद निधि से 15 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की मंजूरी वापस ले ली है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.