निषेधाज्ञा का उल्लघंन नहीं करूंगी, तीन लोगों के साथ भी जाने को तैयार : प्रियंका

Samachar Jagat | Friday, 19 Jul 2019 03:28:11 PM
Will not violate prohibition, ready to go with three people: Priyanka

मिर्जापुर। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जाने के लिए अड़ी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि वह निषेधाज्ञा का उल्लघंन कतई नहीं करेंगी लेकिन जिला प्रशासन को उन्हे तीन लोगों के साथ हिंसा प्रभावित परिवारों से मिलने के लिए जाने की अनुमति देनी होगी। चुनार गेस्ट हाउस में धरने पर बैठी वाड्रा ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि सोनभद्र के घोरावल में हुई हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों से वह वह किसी भी कीमत पर मिलेंगी।

उन्होने कहा कि हमें गिरफ्तार किया गया है। मैं पीडितों के परिवार वालों से मिलकर रहूंगी। मैं गरीबों के लिए यहां आई हूं। मैं उनके लिए इंसाफ दिलाना चाहती हूं। क्या गरीबों के हत्या के कोई मायने नहीं है। वाड्रा ने कहा कि हमें प्रदेश सरकार के इशारे पर गैर कानूनी ढंग से गिरफ्तार किया गया है।

मैं पीडितों के परिवार वालों को न्याय दिलाने के लिए यहां आई हूं। पूरा प्रदेश इस प्रकरण देख रहा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था खत्म हो गई है। वाराणसी के ट्रामा सेन्टर में घायलों से मिलकर आ रही हूँ। वहां एक 17 साल के एक किशोर को देखा है उसके कमर में गोली लगी है। उसकी मां दूसरे बेड पर थी। पीढियों से रह रहे इन गरीब आदिवासियों को न्याय मिले।

इसके लिए कुछ भी करना पडेगा मैं पीछे नही हटूंगी। उन्होने कहा कि हमें क्यो गिरफ्तार किया गया है इस पर कोई भी उत्तर नहीं दे रहा है। बस ऊपर से आदेश हैं, इसका हवाला दिया जा रहा है। यदि धारा 144 लगी है तो मैं तीन लोगों के साथ भी जाने को तैयार हूं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.