क्या शाह दुष्कर्म पर बीजेपी विधायक की टिप्पणी के लिए माफी मांगेंगे : शिवसेना

Samachar Jagat | Friday, 13 Jul 2018 03:24:26 PM
Will Shah apologize for comment of BJP legislator on rape: Shiv Sena

मुंबई। शिवसेना ने शुक्रवार को कहा कि क्या बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह उत्तर प्रदेश से पार्टी के एक विधायक की उस टिप्पणी के लिये माफी मांगेंगे जिसमें उन्होंने कहा था कि भगवान राम भी बलात्कार की घटनाओं को रोक नहीं सकते हैं। शशि थरूर की ‘ हिंदू पाकिस्तान ’ वाली टिप्पणी के लिए बीजेपी के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी की मांग करने के बाद शिवसेना का यह बयान आया है।

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘ सामना ’ में कहा कि थरूर ने कहा कि अगर बीजेपी वर्ष 2019 (लोकसभा) चुनाव जीतती है तो भारत ‘ हिंदू पाकिस्तान ’ बन जाएगा। संक्षेप में कहें तो अगर (नरेन्द्र) मोदी फिर से सत्ता में आते हैं तो भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कर दिया जाएगा। शिवसेना ने कहा कि आरएसएस का यही एजेंडा है और थरूर ने इसे कांग्रेस के मंच से कहा है।

तिरुवनंतपुरम से सांसद थरूर ने बुधवार को यह कहकर राजनीतिक विवाद खड़ा कर दिया कि अगर बीजेपी फिर से सत्ता में आई तो वह संविधान को बदल देगी और हिंदू पाकिस्तान के निर्माण के लिये मार्ग प्रशस्त करेगी। बीजेपी ने भारतीय लोकतंत्र एवं हिंदुओं पर हमले के लिए गुरुवार को राहुल गांधी से माफी मांगने को कहा था।

शिवसेना ने कहा कि बीजेपी चाहती है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी थरूर की टिप्पणी के लिये माफी मांगें। लेकिन उन्हें यह समझने की जरूरत है कि थरूर तो सिर्फ बीजेपी की भाषा में बोल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उसके एक विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा था कि यहां तक कि भगवान राम भी बलात्कार की घटनाओं को रोक नहीं सकते।

उनकी यह टिप्पणी हिंदुओं का अपमान है। क्या बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को उनकी (विधायक की) टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगनी चाहिए? बीजेपी विधायक ने हाल में कहा था , ‘‘ अगर भगवान राम भी आ जायेंगे तब भी बलात्कार की घटना पर नियंत्रण नहीं हो पाएगा। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.