महिला के साथ ‘सामूहिक बलात्कार’ के मामले में पांच व्यक्ति गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 04:42:48 AM
महिला के साथ ‘सामूहिक बलात्कार’ के मामले में पांच व्यक्ति गिरफ्तार

राउरकेला। ओडि़शा के सुंदरगढ़ जिले के ब्राह्मणीतरंग इलाके में एक महिला का उसके पति के सामने कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार करने के संबंध में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
ब्राह्मणीतरंग पुलिस थाना के प्रभारी निरीक्षक एस.एन. मुदुली ने कहा कि 16 नवंबर की घटना के बारे में स्थानीय लोगों द्वारा दी गई सूचना के आधार पर 40 वर्षीय डुंगडुंग, 21 वर्षीय कालिया ओरम, 24 वर्षीय बिरांछी माझी, 20 वर्षीय प्रकाश लाकरा उर्फ मट्टू और 25 वर्षीय सुशांत सेठी को कल गिरफ्तार किया गया।
यह घटना उस समय हुई जब यह दंपति मोटरसाइकिल पर पितामहल बांध घूमने गई थी। ये पांच आरोपी उनका पीछा कर रहे थे और थोड़ी ही देर में वे उस जगह पहुंच गए जहां दंपति गये थे और महिला के साथ दुव्र्यवहार करना शुरू कर दिया।
जब उसके पति ने इसका विरोध किया तो उसे बुरी तरह से पीटा गया और महिला को झाडिय़ों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया, जबकि बुरी तरह से घायल उसके पति को समूह के दो सदस्यों ने रोके रखा।
मुदुली ने कहा कि इस दंपति ने घटना के अगले दिन पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.