कांग्रेस पार्टी में नेताओं की चिंता सताई, अब चुनाव से पहले खेलेगी बड़ा दांव

Samachar Jagat | Friday, 20 Sep 2019 02:46:40 PM
Worries of leaders in Congress party, now will play big bets before elections

इंटरनेट डेस्क। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले पार्टी विधायकों और वरिष्ठ नेताओं के दूसरे दलों में शामिल होने की होड़ से कांग्रेस चिंतित है। उसे आशंका है कि उम्मीदवारों के ऐलान के बाद कुछ और नेता कांग्रेस छोड़ सकते हैं। ऐसे में, पार्टी अपनों का पलायन रोकने को उन्हें इनाम दे सकती है। ये इनाम सभी विधायकों को चुनाव में उतारना हो सकता है। कांग्रेस को सबसे बड़ा झटका महाराष्ट्र में लगा है।


loading...

रेप का आरोपी चिन्मयानंद को एसआईटी ने किया गिरफ्तार, आज ही कोर्ट होगा पेश

महाराष्ट्र विधानसभा में विपक्ष के नेता राधाकृष्णन विखे पाटिल सहित चार विधायक पार्टी छोड़ चुके हैं। कई पूर्व विधायक भी भाजपा में शामिल हो गए। कालिदास कोलंबकर सात बार विधायक रहे हैं। पार्टी के एक नेता ने कहा कि चुनाव से ठीक पहले इन नेताओं के पार्टी छोड़ने से मतदाताओं और कार्यकर्ताओं में गलत संदेश गया है। महाराष्ट्र कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि हम चुनाव पूर्व ही धारणा की लड़ाई हार चुके हैं।

एलआईसी का पैसा घाटे वाली कंपनियों में लगा रही है मोदी सरकार: प्रियंका

चुनाव में भाजपा-शिवसेना की स्थिति मजबूत है इसलिए, उसमें कांग्रेस-एनसीपी के नेता शामिल हो रहे हैं। हरियाणा में भी कई नेता कांग्रेस का हाथ छोड़कर भाजपा में शामिल हो चुके हैं। पार्टी के एक नेता ने कहा कि कुछ और नेता पार्टी छोड़ सकते हैं। ऐसे में पार्टी सभी विधायकों को वफादारी का इनाम दे सकती है।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.