येदियुरप्पा का आरोप, उपचुनाव जीतने के लिए कांग्रेस- जनता दल ने धन, बाहुबल का किया इस्तेमाल

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 06:19:59 PM
Yeddyurappa accuses, congress-Janata Dal uses money, muscle power to win by-elections

बेंगलुरू। भाजपा ने मंगलवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस और जनता दल (सेक्यूलर) ने उपचुनावों को जीतने के लिए धन और बाहुबल का इस्तेमाल किया लेकिन कहा कि वह नतीजों पर आत्ममंथन करेगी और 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले पार्टी को मजबूत किया जाएगा। भाजपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष बी एस येदियुरप्पा ने कहा है कि सच यह है कि इन चुनावों में धन और शराब की बड़ी भूमिका है। कांग्रेस और जद (एस) ने धन और बल का इस्तेमाल कर चुनाव जीता है।

नोटबंदी के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मांगे माफी: कांग्रेस

भाजपा ने शिवमोगा लोकसभा सीट पर चुनाव जीता है लेकिन बेल्लारी सीट पर उसे कांग्रेस से शिकस्त का सामना करना पड़ा है। कांग्रेस ने जामखांडी विधानसभा सीट पर हुए उपचुनावों में भी जीत हासिल की है। कांग्रेस की गठबंधन सहयोगी जद (एस) ने मांड्या लोकसभा सीट पर जीत हासिल की है और रामनगर विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी की पत्नी अनीता ने चुनाव जीता है।

आर्थिक अव्यवस्था को ठीक करने मोदी को आरबीआई से चाहिए 3.6 लाख करोड़ रुपए: राहुल

येदियुरप्पा ने कहा कि उपचुनाव के नतीजों ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि कांग्रेस और जद (एस) साजिश रचने में माहिर हैं। उन्होंने कहा है कि हार के बाद हम चुप नहीं बैठेंगे। हमने सिर्फ बेल्लारी लोकसभा सीट गंवाई है।

राजनेताओं की योग्य संतानों को भी चुनावों में टिकट पाने का पूरा हक : भाजपा महासचिव

हम अपने प्रदर्शन पर आत्ममंथन करेंगे जिससे हम 2019 के चुनाव जीत सकें। उन्होंने कहा है कि इसमें कोई संदेह नहीं कि हम 22 से 23 लोकसभा सीटें जीतेंगे। मैं जल्द ही कर्नाटक दौरा करूंगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.