बीजेपी नेताओं ने ठुकराया पार्टी का फरमान, रेड्डी की बेटी की शाही शादी में पहुंचे

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 10:04:21 AM
yeddyurappa along with bjp leaders jagdish shettar renukacharya were seen congratulating janardhan Reddy daughter Brahmani wedding

बेंगलुरु। भारतीय जनता पार्टी का फरमान पार्टी के ही कुछ नेताओं ने ठुकरा दिया है, ऐसे में भ्रष्टाचार और कालाधन पर कैसे शिकंजा कसा जा सकता है। जी हां, माइनिंग किंग कहलाए जाने वाले कर्नाटक के पूर्व मंत्री जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है। शादी आज होनी है। इसके लिए बीजेपी ने अपने नेताओं को अनौपचारित तौर पर इस शादी में जाने के लिए मना किया था।

लेकिन, पूर्व मुख्यमंत्री और कर्नाटक प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा सहित कुछ नेताओं ने पार्टी के फरमान को धत्ता बताते हुए शादी के एक कार्यक्रम में शिरकत की। येदियुरप्पा को जगदीश शेट्टार, रेणुकाचार्य बीजेपी नेताओं के साथ जनार्दन रेड्डी को बधाई देते हुए देखा गया। ऐसे में अब देखना होगा कि पार्टी क्या एक्शन लेती है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.