अली-बजरंगबली वाले बयान पर योगी आदित्यनाथ ने चुनाव अयोग को दिया जवाब-भविष्य में ऐसा नहीं होगा

Samachar Jagat | Saturday, 13 Apr 2019 02:51:29 PM
Yogi Adityanath gave the answer to the Election Commission on Ali-Bajrangbli statement:

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अली-बजरंगबली वाले बयान पर चुनाव आयोग को अपना जवाब दिया है। योगी आदित्यनाथ ने चुनाव आयोग से कहा कि है कि भविष्य में ऐसा बयान नहीं देंगे। यूपी सीएम ने अपने जवाब में कहा कि भविष्य में ऐसा बयान से परहेज करेंगे। दरअसल, योगी आदित्यनाथ ने मेरठ में 10 अप्रैल को चुनावी सभा में कहा था कि अगर कांग्रेस-सपा-बसपा को अली पर विश्वास है तो उन्हें भी बजरंग बली पर विश्वास है। 

अपने जवाब में चुनाव आयोग से कहा कि अली-बजरंगबली वाले बयान पर उनकी मंशा गलत नहीं थी। इसके बाद कहा कि आयोग के आपत्ति और नोटिस के बाद वह आयोग को विश्वास दिलाते है कि भविष्य में पूरा ध्यान रखेंगे। हालांकि अब निर्वाचन आयोग तय करेगा कि वो योगी के इस जवाब से संतुष्ट होते है या नहीं। 

आपको बता दें कि यूपी सीएम के इस बयान के बाद काफी हंगामा हुआ था। इस पर कांग्रेस,सपा और बसपा ने उनके इस बयान की आलोचना की थी। इसके बाद निर्वाचन आयोग ने योगी को नोटिस भेजकर इस बयान का जवाब मांगा था। हालांकि इससे पहले योगी आदित्यनाथ ने भारतीय सेना को मोदी की सेना बताया था। इस बयान को लेकर भी वे विवादों में आ चुके है। 



गौरतलब है कि कुछ दिन पहले मायावती ने देवबंद में मुस्लिमों को सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के पक्ष में वोट देने को कहा था। इस पर चुनाव अयोग ने मायावती को कारण बताओं नोटिस जारी किया था। अयोग ने उनके इस बयान को आचार संहिता का उल्लंघन माना था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.