मेरठ में योगी आदित्यनाथ बोले, अगर कांग्रेस, एसपी, बीएसपी को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंगबली पर

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Apr 2019 06:16:29 PM
Yogi Adityanath said in Meerut, if Congress, SP, BSP believe in Ali, then we too will be on Bajrangbali

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण के चुनाव नजदीक है। आम चुनाव के प्रथम चरण को चुनाव 11 अप्रैल को होंगे। तो वहीं आम चुनावों को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ताबडतोड रैलीयां कर रहे हेै। यूपी सीएम ने आज मेरठ में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने एक बार फिर से बसपा चीफ मायावती पर निशाना साधा। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर सपा—बसपा और कांग्रेस का भरोसा अली में है तो हमारा भरोसा बजरंगबली में है। 

 


योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपने सहारनपुर में मायावती को रैली में दिए गए भाषण तो सुना होगा। मायावती अपने इस भाषण में क्या कह रही है? वह अपने भाषण में कह रही हैं। उस मुस्लिम वोट मिल जााए बाकि वोट महागठबंधन को नहीं चाहिए। मैं आपसे कहना चाहता हूं भाइयों बहनों अगर कांग्रेस को सपा, बसपा को अली पर विश्वास है, तो हमें भी बजरंगबली पर विश्वास है। वे इसबात को मान चुके हैं कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे।

आपको बता दें कि हाल ही में बसपा सुप्रीमो मायावती ने देवबंद में एक रैली में कहा था कि मैं सार्वजनिक अपील करना चाहती हूं कि चुनाव में भाजपा से कांग्रेस नहीं बल्कि सपा, बसपा गठबंधन की लडाई है। कांग्रेस चाहती है कि गठबंधन की जीत नहीं हो। इस चुनाव में कांग्रेस बीजेपी की मदद करने की कोशिश कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिम समुदाय से सपा—बसपा को वोट देने की अपील भी की। इस पर चुनाव आयोग ने उत्तर प्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.