योगी ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया

Samachar Jagat | Monday, 18 Mar 2019 10:25:02 AM
Yogi condoled the demise of Goa Chief Minister Manohar parrikar

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। योगी ने रविवार रात अपने शोक संदेश में कहा है कि गोवा के मुख्यमंत्री और देश के रक्षा मंत्री के रूप में उन्होंने अपने दायित्वों का कुशलतापूर्वक निर्वहन किया। वे उत्तर प्रदेश से राज्य सभा के सांसद थे। पर्रिकर ने अपने व्यक्तित्व और कार्यों से सार्वजनिक जीवन में सादगी और दृढ़ता का उदाहरण प्रस्तुत किया। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि पर्रिकर बेहद लोकप्रिय और जनता से जुड़े रहने वाले नेता थे।  पर्रिकर ने रक्षा मंत्री रहते हुए भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर अपने पराक्रम और शौर्य का परिचय दिया था। उनके निधन से गोवा और देश के सार्वजनिक जीवन की अपूरणीय क्षति हुई है। उनके कार्यों को देश व समाज सदैव याद रखेगा। योगी ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.