योगी ने जनता दरबार लगाकर सुनी 200 लोगों की फरियाद, समाधान का दिया आश्वासन

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 04:40:23 PM
Yogi listened to 200 people for the  Janata Darbar Assurance of solution

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को गोरखनाथ मंदिर परिसर में लगे जनता दरबार में 200 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी और समाधान का आश्वासन दिया। योगी गोखनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद जनता दरबार में फरियादियों के बीच पहुंचे और वहां मौजूद लगभग 200 से अधिक फरियादियों की समस्या सुनी। उन्होंने फरियादियों को समस्या समाधान का आश्वासन दिया और साथ ही इस बावत अधिकारियों को निर्देश भी देते रहे।

भारत ने पाकिस्तान से अपने वायु क्षेत्र से मोदी का विमान गुजरने देने का अनुरोध किया

मंदिर परिसर में आयोजित एक बैठक में मुख्यमंत्री ने कानून-व्यवस्था की समीक्षा के दौरान महिलाओं की सुरक्षा को लेकर संजीदा रहने और शहरी क्षेत्रों में जाम की समस्या का स्थायी हल ढूंढने को कहा। उन्होंने आगामी 15 जून को योग दिवस पर होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों पर भी बात की। मुख्यमंत्री ने मंडल स्तर पर चल रही सभी प्रमुख योजनाओं के बारे में भी जानकारी लेने के साथ ही जिलाधिकारियों को इसकी नियमित निगरानी के निर्देश दिए। 

पिछले सालों में गांवों के युवाओं में बेरोजगारी की दर तीन गुना बढ़ गई है: मायावती

उन्होंने खराब ट्रांसफार्मर को बदलने के साथ ही जर्जर तारों को दुरूस्त कराने के भी निर्देश बिजली विभाग को दिए। योगी ने जीडीए, औद्योगिक विकास प्राधिकरण एवं पर्यटन विभाग से जुडी परियोजनाओं की प्रगति रिपोर्ट ली। बैठक में सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे। इससे पहले योगी ने गुरू गोरक्षनाथ का पूजन-अर्चन किया और बाद में गुरू अवेद्यनाथ के समाधि स्थल पर पुष्प अर्पित किए। -एजेंसी

आयुष्मान भारत योजना एक जुमला, दिल्ली पर जबरन थोपा जा रहा है: आप



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.