योगी ने अरुण जेटली के निधन पर व्यक्त किया शोक

Samachar Jagat | Saturday, 24 Aug 2019 01:37:04 PM
Yogi mourns the death of Arun Jaitley

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है। 


loading...

योगी ने कहा कि अरूण जेटली का जाना देश और समाज की ऐसी अपूरणीय क्षति है। इसकी रिक्तता का अहसास हम लंबे समय तक करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि आपातकाल के खिलाफ आवाज मुखर की एवं आजीवन सकारात्मक राजनीति के साथ माँ भारती की सेवा करते रहे।

मुख्यमंत्री ने ट्वीटकर कहा ‘‘देश के प्रख्यात विधिवेत्ता एवं पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली जी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं। जेटली जी छात्र जीवन में ही भाजपा से जुड़े, आपातकाल के .खलिाफ़ आवाज मुखर की एवं आजीवन सकारात्मक राजनीति के साथ माँ भारती की सेवा करते रहे।’’

योगी ने एक अन्य ट्विटर करके कहा ‘‘अरूण जेटली जी का जाना देश और समाज की ऐसी अपूरणीय क्षति है जिसकी रिक्तता का अहसास हम लंबे समय तक करते रहेंगे। ईश्वर से प्रार्थना है कि पुण्यात्मा को वे अपने चरणों में स्थान दें और परिजनों को इस अपार दु:ख को सहन करने की शक्ति दें। ॐ शांति । ’’ 

गौरतलब है कि जेटली का शनिवार को यहां अखिल भारतीय अयुर्विज्ञान संस्था (एम्स) में निधन हो गया। वह 67 वर्ष के थे । वह नौ अगस्त से एम्स में भर्ती थे। वे मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में वह वित्त मंत्री बने थे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.