आप ने बजट की प्रतियां जलाकर जताया विरोध

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 07:14:55 AM
You protested by burning copies of budget

भिवानी। हरियाणा सरकार ने भले ही एक लाख 15 हजार करोड़ का बजट वर्ष 2018-19 के लिए पेश किया हो लेकिन यह विपक्षी दलों के गले नहीं उतर रहा है और इसी के चलते आम आदमी पार्टी(आप) की भिवानी ईकाई ने आज यहां बजट की प्रतियां जलाकर अपना विरोध जताया। 

भिवानी के महम रोड स्थित मुख्यालय पर आप कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर राज्य सरकार के विरूद्ध नारेबाजी की और बजट में आम आदमी के लिए कुछ खास न होने की बात कहते हुए इसकी प्रतियां जलाईं।

पार्टी के भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा प्रभारी मेजर जनरल रणबीर यादव और भिवानी जिला प्रभारी पवन भहदुस्तानी ने इस मौके पर बताया कि राज्य के बजट की थाली में पकवान तो बहुत से है लेकिन स्वादिष्ट कुछ भी नहीं है। उन्होंने बजट की आलोचना करते हुए कहा कि इसका 23 फीसदी हिस्सा तो राज्य सरकार के ऋण की वापसी में ही लग जाएगा। ऐसे में प्रदेश का विकास कैसे होगा। 

मेजर जनरल यादव ने कहा कि गत वर्ष गांवों के विकास के लिए लगभग पांच हजार करोड़ रूपये का प्रावधान किया गया था लेकिन गांवों में कथित तौर पर कोई विकास नजर नहीं आता है। उन्होंने दावा किया कि पुरानी योजनाओं के नाम बदल कर बजट में पेश किया जा रहा है। 

प्रदेश में कॉलेजों की घोषणा की जा रही है जबकि गत साढ़े तीन साल में धरातल पर कोई काम नहीं नजर आ रहा। एसवाईएल के नाम पर 100 करोड़ का बजट आवंटित कर जनता को बरगलाया जा रहा है। -(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.