पटना में युवक की पीट-पीट कर हत्या

Samachar Jagat | Saturday, 12 Oct 2019 11:20:17 AM
Youth beaten to death in Patna

बाढ़। बिहार में पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र में साइड नहीं मिलने से नाराज चार पहिया वाहन सवार अपराधियों ने एक युवक को पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि जलगोविंद गांव के चकपर मुहल्ला निवासी गोलू कुमार (18) रात्रि करीब 12 बजे दुर्गापूजा के मौके पर हसनचक गांव में आयोजित नाच देखकर पैदल अपने घर लौट रहा था। इस दौरान राष्ट्रीय उच्च पथ 31 पर गुजर रहे चार पहिया वाहन के चालक ने हॉर्न बजाकर गोलू से साइड मांगा।


loading...

 साइड नहीं मिलने से नाराज वाहन पर सवार चार युवकों ने उसकी जमकर पिटायी की और उसे अधमरा समझ कर सडक़ किनारे फेंक कर फरार हो गयें। सूत्रों ने बताया कि नाच से लौट रहे ग्रामीणों की नजर गोलू पर पड़ी जिसके बाद उसे बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में मौजूद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इसबीच, घटना से नाराज लोगों ने शव के साथ जलगोविंद गांव के निकट एनएच 31 को तडक़े जाम कर दिया। करीब तीन घंटे तक जाम रहने के बाद पुलिस ने लोगों को समझा कर यातायात को सामान्य करा दिया है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.