युवा अब समझ चुका है मोदी के अच्छे दिनों की हकीकत: कांग्रेस

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Sep 2017 03:52:39 PM
युवा अब समझ चुका है मोदी के अच्छे दिनों की हकीकत: कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ (डुसू) चुनाव में अपनी छात्र इकाई राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) की जीत पर खुशी जाहिर की है। उसने डुसू की तीन सीटों पर एनएसयूआई द्वारा कब्जा जमाने के बाद कहा कि इस चुनाव परिणाम से स्पष्ट हो गया है कि देश का युवा अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे दिनों की हकीकत को समझ चुका है।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चुनाव परिणाम आने के तत्काल बाद ट््वीट किया राजस्थान, पंजाब और अब दिल्ली के छात्रसंघ चुनाव में कांग्रेस-एनएसयूआई की जीत ने साबित किया है की देश का युवा मोदी के अच्छे दिन के झूठे वादों को नकार चुका है।

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने भी ट्वीट करके डूसू चुनाव में अपनी पार्टी की छात्र इकाई की जीत पर छात्रों को बधाई दी। गौरतलब है कि कई वर्षाें के बाद दिल्ली विश्व विद्यालय छात्र संगठन चुनाव में एनएसयूआई ने अध्यक्ष तथा उपाध्यक्ष पद पर कब्जा किया है।

जानकारी के अनुसार इस चुनावों में भारतीय जनता पार्टी समर्थित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् को करारा झटका लगा है जबकि एनएसयूआई ने अध्यक्ष पद समेत तीन सीटों पर जीत हासिल की है।

एनएसयूआई के रॉकी तुशीद ने अध्यक्ष पर एबीवीपी के रजत चौधरी को हराया। एनएसयूआई ने 2012 के बाद तीन सीटों पर जीत हासिल की है। वहीं एबीवीपी को सचिव पद पर जीत मिली है।

 


  

 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.