सशक्त भारत के निर्माण में सहयोग दें युवा : योगी

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Apr 2019 03:08:18 PM
Youth helps in creating strong India

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को युवाओं से अपील की कि वे सशक्त भारत के निर्माण में अपना सहयोग दें। योगी ने ट्वीट कर कहा, ‘‘लोकतंत्र के इस महाकुंभ के तीसरे चरण में भारी संख्या में पवित्र स्नान करें। उन्होंने कहा, पहली बार मताधिकार का प्रयोग करने वाले युवाओं से मेरी विशेष तौर पर अपील है कि एक श्रेष्ठ, सशक्त और समर्थ भारत के निर्माण में अपना सहयोग अवश्य दें।

Rawat Public School

योगी ने कहा, ‘‘याद रखें- पहले मतदान, फिर जलपान।‘‘उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के तहत आज उत्तर प्रदेश की दस लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है। इनमें प्रतिष्ठित मैनपुरी, फिरोजाबाद, रामपुर, पीलीभीत और बदायूं जैसी सीटें हैं। मैनपुरी से सपा संस्थापक—संरक्षक मुलायम सिंह यादव मैदान में हैं तो फिरोजाबाद से उनके भतीजे अक्षय यादव का मुकाबला अपने ही चाचा शिवपाल सिंह यादव से है।

रामपुर से सपा के आजम खां और भाजपा प्रत्याशी सिने अभिनेत्री जयाप्रदा आमने सामने हैं। पीलीभीत से वरूण गांधी भाजपा उम्मीदवार हैं तो बदायूं में सपा सांसद धर्मेन्द्र यादव का मुकाबला भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य से है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.