एक महिला बनी 6 माह में 85 बच्चों की मां, सच्चाई जानने के लिए पढ़े पूरी खबर!

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2016 09:04:20 AM
6 months in a woman, a mother of 85, read full news to learn the truth!

करीमगंज। पैसों के लालच में इंसान क्या कुछ नहीं कर जाता। वो अमीर बनने के चक्कर में ये भी भूल जाता है कि वो क्या कर रहा हैं, उसे अच्छे और बुरे में कोई फर्क समझ नहीं आता। कुछ इस तरी का ही एक मामला सामने आया है असम की राजधानी गुवाहाटी का। जहां एक महिला ने पैसे कमाने के लिए 6 माह में 85 बच्चों को जन्म देने का घ्टिया खेल खेला।

इस महिला ने भरपेट खाने के लिए 8 मर्दों के साथ सेक्स किया, लेकिन आज है जाना-माना नाम

दसअसल, गुवाहटी से 340 किमो दूर करीमगंज जिले में एक महिला ने पिछले 6 महीने में 85 बच्चों को जन्म देने का मामला सामने आया है। असम के एक सरकारी अस्पताल में सुरक्षित प्रसूति को बढ़ावा देने के लिए बनी सरकारी योजना के अनुसार हर महिला जो प्रसव के लिए सरकारी क्लनिक को चुनेगी, उसे 500 रुपए का ईनाम दिया जाएगा। लिली बेगम लस्कर नाम की नर्स पिछले छह महीने से 85 बच्चों को जन्म देने में व्यस्त थीं।

इंस्टाग्राम पर शिबानी ने पोस्ट की बेहद बोल्ड फोटोज

सुनकर शायद हैरानी होगी लेकिन एक सरकारी स्कीम के बारे में जानकर लिली को इतना लालच आया कि पिछले छह महीने में 85 बच्चों को जन्म देने का दावा करने से भी वह पीछे नहीं हटीं। बस फिर क्या था नर्स लिली बेगम लस्कर ने मौके का फायदा उठाते हुए अधिकारियों को दिखाया कि उसने राज्य द्वारा संचालित क्लीनिक पर 160 प्रसव हुए। अधिकारियों के मुताबिक नर्स लस्कर ने फाइल में दर्ज किया कि इस सरकारी क्लनिक में 160 प्रसव हुए हैं और इनमें से आधे मामलों में उसने मां के कॉलम में अपना नाम लिख दिया जिसकी बदौलत उसने स्कीम के नाम पर 40 हज़ार रूपए कमा लिए।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.