सुरंग में अपनी तेज रफ्तार टेस्ला कार दौड़ाकर एलन मस्क हुए फेमस, क्या है उनका फिल्म बाजीराव मस्तानी से कनेक्शन

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Jan 2019 02:04:57 PM
allen musk became Famous by driving his fastest speed Tesla car in the tunnel

इंटरनेट डेस्क। जब पूरी दुनिया अमेरिका के जानेमाने उद्यमी एलन मस्क की भूमिगत परिवहन सुरंग को देखने में व्यस्त थी तब मस्क दीपिका और रणवीर सिंह की फिल्म बाजीराव मस्तानी देख रहे थे। मस्क ने अपने टि्वटर हैंडल पर दो इमोजी के साथ हिंदी फिल्म बाजीराव मस्तानी की एक जिफ इमेज 21 दिसंबर को शेयर की। ये वही समय था जब सभी की निगाहें मस्क की भूमिगत सुरंग पर टिकी हुई थीं। मस्क ने अपने पोस्ट में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की फिल्म बाजीराव मस्तानी देखने की सलाह भी दी। एलन मस्क के इस पोस्ट को देखकर लोगों को काफी हैरानी हुई और कुछ भारतीय फिल्म प्रशंसकों ने मस्क की तारीफ भी की। 

केदरनाथ की सफलता के बाद सुशांत सिंह राजपूत के हाथ लगी बॉलीवुड की ये पांच बड़ी फिल्में

गौरतलब है कि एलन मस्क ने कुछ समय पहले ट्रैफिक जाम की समस्या से निजात दिलाने के लिए एक भूमिगत परिवहन सुरंग शुरू की है। इस सुरंग की खासियत ये है कि इसमें तेज रफ्तार से कार दौड़ सकेगी। इस सुरंग के टेस्ट के लिए मस्क ने मोडिफाइड इलेक्ट्रिक कार टेस्ला मॉडल एस को चुना और इस कार से सुरंग में टेस्ट राइड दी।  

PM Narendra Modi का पहला पोस्टर हुआ रिलीज, पहचान में नहीं आ रहा है अभिनेता

खबरों के अनुसार इस सुरंग के बारे में मस्क ने भरोसा जताया कि यह सुरंग ट्रैफिक जाम से लोगों को निजात दिलाएगी और भविष्य में इस सुरंग में 241 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गाड़ी दौड़ाई जा सकेगी। आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि टेस्टिंग के वक्त कार को सुरंग के एक छोर से दूसरे छोर तक पहुंचने में मात्र तीन मिनट का समय लगा। सुरंग में बिना दीवार वाली लिफ्ट लगाई गई है जो कार को जमीन से 30 फीट नीचे ले जाती है। खबरों के अनुसार इस सुरंग को बनाने में एक करोड़ डॉलर का खर्च आया है। 

Big Boss 12 विनर को सिरफिरे ने दी तेजाब फेकने की धमकी, पुलिस से लगाई गुहार

ये हैं भारत की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस, जो लगती हैं शॉर्ट ड्रेस में बेहद कातिलाना



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.