जानिए क्या हुआ, जब इस बुजुर्ग महिला ने लगाए ठुमके 

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 10:42:00 AM
dancing woman

डांस तो हम सभी को पसंद है, हर कोई अपने अपने तरीके से डांस करता है । मगर कुछ बूढी महिलाये होती है जिन्हें डांस करने का शौख तो होता है मगर शरीर इस हालत में नहीँ होती की वे डांस कर सके। लेकिन जो बात हम अभी आपको बताने जा रहे है, उसे सुन कर आप हैरान तो ज़रूर हो जाएंगे। क्यकि ये खबर है एक बुजुर्ग महिला की जिन्होंने अपने ठुमके से कमाल कर दिया।  सोचने में थोड़ा अजीब लगेगा। लेकिन, जब वजह उनका डांस हो तो सच में ये एक बेहतरीन यादगार पल भी हो सकता है। 

क्या आप कभी 'स्पर्म' से बनी डिश टेस्ट करना चाहेंगे 
जी हां दोस्तो ऐसा ही एक नजारा गोल्डन स्टेट वॉरियर गेम में देखने को मिला। दरअसल, सोशल मीडिया में एक ऐसा ही वीडिया वायरल हुआ है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि खेल का स्टेडियम खचाखच लोगों से भरा हुआ था तभी एक बुजुर्ग महिला का डांस देखकर हर कोई हैरान रह गया। 

कभी सुना है, शादी करने के लिए बीवी चोरी की जाती है !
डांस भी ऐसा कि हर किसी का ध्यान खेल को छेड़कर महिला की ओर चला गया। फिलहाल दो हफ्ते पहले जारी हुए इस वीडियो को लाखों लोगों ने पसंद किया है। खासतौर पर फेसबुक पर इस वीडियो काे लाखों लोगों ने देखा है आैर पसंद भी किया है। वहीं ट्विटर पर भी ये वीडियो खूब धमाल मचा रहा है।

read more :

हेल्दी लाइफ अपनाये दिल के दौरे को खत्म कर 

हरी पत्तेदार सब्ज़ियों में छुपा है आपकी सेहत का राज़, खुद जानिए कैसे 

अलसी खाने से मोटापा जाएगा भाग



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.