गर्लफ्रेंड को भेज रहा था अपने प्राइवेट पार्ट की फोटो लेकिन गलती से चली गई बहन के पास और फिर...

Samachar Jagat | Friday, 23 Sep 2016 09:25:15 AM
Girlfriend was sending photos of his private parts but accidentally went to a sister and

इंटरनेट डेस्क। वैसे तो विदेशों में कई तरह के स्पेशल डे मनाये जाते हैं। उन्हीं मे से एक है थैंक्सगिविंग डे। इस दिन लोग भिन्न-भिन्न तरीकों से आपस में थैंक्स कहते हैं। इस दिन लवर्स का एक-दूसरे को थैंक्स कहने का अपना एक अलग ही अंदाज होता है। परन्तु, कुछ लोग कुछ ज्यादा ही इंटिमेट हो जाते हैं और कुछ ऐसा कर देते हैं जिसके बाद उन्हें शर्मिंदा होना पड़ता है।

जेठ की बुरी नजर थी विधवा पर, एक दिन वो कमरे में घुसा और...

एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार, एक युवक ने अपनी प्रेमिका को थैंक्सगिविंग डे पर अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर भेजी। गलती से यह तस्वीर उसकी गर्लफ्रेंड की छोटी बहन को चली गई। हद तो तब हो गई जब युवती ने उस तस्वीर को पसंद भी कर लिया। जैसे ही युवक को इस बात का अहसास हुआ, वो शर्मिंदा होकर सफाई देने लगा।

बच्ची जैसे ही घर में घुसी, तो मां को इस हाल में देखकर उड़ गए उसके होश..!

युवक ने बताया कि वो और उसकी प्रेमिका 4 साल से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और उसका अपनी प्रेमिका को धोखा देने का कोई इरादा नहीं है। युवक ने पूरी घटना भी ऑनलाइन पोस्ट की है। उसने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को सब बता दिया है, जिसके बाद वो उससे तो नहीं लेकिन अपनी बहन से काफी नाराज है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.