अपने पार्टनर के साथ इन जगहों पर जाकर करें फुल एंजॉय

Samachar Jagat | Sunday, 28 Apr 2019 10:18:15 AM
Go to these places with your partner and enjoy full

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। अगर आप अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना रहे हैं तो आप इन दो खास डेस्टिनेशनों में से एक का चुनाव कर सकते हैं। हम आपको यहां उन दो जगहों के बारे में बता रहे हैं जिनमें से एक बेहद ही शांत और सुकून भरे माहौल वाली जगह है, वहीं दूसरी जगह शोर-शराबे से भरी हुई फुल एंजॉय करने वालों के लिए है। आइए जानते हैं इन डेस्टिनेशन के बारे में .........

इस शहर में है भूतों का बसेरा, यहां के अजीबो-गरीब माहौल को देखकर लोग रह जाते हैं दंग

गोवा :-

अगर आप फुल एंजॉय के लिए कहीं जाना चाहते हैं तो अपने पार्टनर के साथ गोवा जा सकते हैं। यहां के बीच बहुत ही खूबसूरत हैं, यहां पर नाइट स्टे करना किसी रोमांच से कम नहीं है। यहां पर बिताए गए मौज-मस्ती भरे दिनों को आप ताउम्र याद रखेंगे।

बड़ा अनोखा है बिना दरवाजे वाला ये कमरा, रहने के लिए चुकाने पड़ते हैं 50 हजार से ज्यादा रूपए

उदयपुर :-

राजस्थान के उदयपुर को झीलों की नगरी के नाम से जाना जाता है, स्टार्स और सेलिब्रिटीज अपनी शादी के लिए उदयपुर को बहुत पसंद करते हैं। आप यहां आकर अपने पार्टनर के साथ सुकून भरे पल बिता सकते हैं। यहां की खूबसूरत वादियों में बिताए लम्हों को आप पूरी जिंदगी नहीं भूल पाएंगे। 

दुबई की इस बस को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग, जानिए क्या है खासियत

यहां साक्षात विराजमान हैं भगवान शिव, 400 सालों तक बर्फ में दबा रहने के बाद भी मंदिर को नहीं पहुंचा कोई नुकसान



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.