यहां शव यात्रा के दौरान कराया जाता है अश्लील डांस, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Samachar Jagat | Friday, 10 May 2019 12:22:26 PM
Here the dance is done near the body of a person you will be surprised to know the reason

इंटरनेट डेस्क। जब किसी की मृत्यु होती है तो परिवार वाले और व्यक्ति के सगे-संबंधि विलाप करते हैं और धार्मिक मान्यताओं के अनुसार उसका अंतिम संस्कार करते हैं। आपको ये जानकर आश्चर्य होगा कि एक जगह ऐसी है जहां पर व्यक्ति के मरने के बाद उसकी शवयात्रा के दौरान लड़कियों से अश्लील डांस कराया जाता है और इसी के बाद अंतिम संस्कार किया जाता है। आपको बता दें कि चीन के एक गांव की ये अजीबोगरीब परंपरा है, जिसे यहां के लोग पूरी शिद्दत से निभाते हैं। 

भगवान शिव के इस मंदिर को बनने में लगा था मात्र एक रात का समय, यहां पूजा करने से डरते हैं लोग

यहां के लोगों का मानना है कि डांस करने से अंतिम यात्रा के दौरान जमकर लोग जुटते हैं और जितने ज्यादा लोग होते हैं मरने वाले की आत्मा को उतना ही सुकून मिलता है। वहीं महिलाएं भी अपने पति की मृत्यु के बाद उसके शव के पास डांसर्स से अश्लील डांस कराती हैं और उनका मानना होता है कि उनके पति दुनिया से चले गए हैं पर उन्हें शानदार और आखिरी तोहफा देने के लिए वे ऐसा कर रही हैं।

भारतीय सेना ने ट्वीट कर दिया हिममानव येती के होने का सबूत, इन तस्वीरों को देखकर आपको भी हो जाएगा यकीन

जो डांसर्स यहां डांस करने के लिए आती हैं उन्हें अच्छी खासी रकम दी जाती है। हालांकि अब यहां की सरकार इसके बारे में सख्त कदम उठाने की सोच रही है। इससे पहले भी इसे लेकर कार्रवाही की जा चुकी है लेकिन इसका कोई प्रभाव ग्रामीणों पर नहीं पड़ा है और ये अजीबोगरीब परंपरा ग्रामीण इलाकों में बंद होने का नाम नहीं ले रही है।

बहुत ही अनोखी हैं पेड़ों के नीचे बनी ये सुरंगें, लोग देखकर रह जाते हैं हैरान


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.