अमेरिका में क्रिकेट के लिए बेहतर संभावना : धोनी

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2016 01:18:53 PM
In the US, the better the chances for cricket: Dhoni

फ्लोरिडा ।   टीम इंडिया के सीमित ओवरों के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अमेरिका की धरती पर होने वाले भारत के पहले ट्वंटी 20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले कहा कि अमेरिका क्रिकेट के लिए‘विशेष बाजार’है और क्रिकेट यहां पर सफल साबित होगा। 

यह भी पढ़े : कीनियाई ओलंपिक समिति के शीर्ष अधिकारी गिरफ्तार

भारत और वेस्टइंडीज के बीच यहां सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम में होने वाले पहले ट्वंटी 20 से पूर्व धोनी ने कहा जहां तक सुविधा का सवाल है तो यह दुनिया में कहीं पर भी मिलने वाली सुविधा जितनी अच्छी है। हां, स्टेडियम इतना बड़ा नहीं है लेकिन जहां तक खेलने के स्थान की बात है तो यह शानदार मैदान है। 

यह भी पढ़े : एथलीट ललिता, शतरंज खिलाड़ी गागरे को एसजेएएम पुरस्कार

लंबे समय के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे धोनी का मानना है कि अमेरिका में क्रिकेट खेल और बड़ी संख्या में यहां रहने वाली प्रवासी भारतीयों के लिए हर तरह से जीत की स्थिति है। उन्होंने कहा यह आयोजन के लिए शानदार मैदान है। कुछ अंतरराष्ट्रीय टीमें पहले ही यहां खेल चुकी हैं और यह भी मत भूलिए कि यहां कुछ ट्वंटी 20 लीग हो चुके हैं। बुनियादी ढांचा अच्छा लगता है। कुल मिलाकर यह बड़ा मौका है। मैं भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य के रूप में पहली बार अमेरिका आया हूं। 
(एजेंसी )


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.