जैशा की बीमारी से मंत्रालय की जांच में होगी देरी

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2016 03:01:37 PM
Jaisha's illness will delay the investigation of the Ministry

बेंगलुरू ।  ओलंपियन मैराथन धाविका ओ पी जैशा द्वारा अधिकारिक लापरवाही के आरोपों की जांच में देरी होगी क्योंकि यह खिलाड़ी स्वाइन फ्लू का उपचार करा रही है और इसके लिए उसे कम से कम एक हफ्ते के आराम की जरूरत है । 

यह भी पढ़े : टेनिस : पेस, बेगेमैन ने विन्सटन-सलेम में शीर्ष वरीय खिलाडिय़ों को हराया

जैशा पिछले हफ्ते रियो से लौटी थी, तब से उसे बुखार और बदन में दर्द था। उसे कल एचवनएनवन संक्रमण से पाजीटिव पाये जाने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो दिन पहले एथलीट सुधा सिंह भी इसी से पीडि़त थी।  भारतीय खेल प्राधिकरण की डा सरला ने यहां  कहा, ‘‘जैशा को एचवनएनवन के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इस समय इस खिलाड़ी को यात्रा करने की अनुमति नहीं दी जायेगी। उसे कम से कम छह से सात दिन के आराम की जरूरत है। ’’

यह भी पढ़े : टेनिस : सानिया-मोनिका कनेक्टिकट ओपन के सेमीफाइनल में

जैशा को यात्रा करने की अनुमति नहीं है तो उसके द्वारा लगाये गयी अधिकारिक लापरवाही के आरोपों की जांच में देरी होगी। जांच के लिये समिति मंगलवार को गठित की गयी थी, जिसके अपनी रिपोर्ट गठन की तारीख से सात दिन के भीतर सौंपने की उम्मीद थी। खेल मंत्री विजय गोलय ने आरोपों की जांच के लिये दो सदस्यीय समिति गठित की थी जिसमेें संयुक्त सचिव खेल ओंकार केडिया और निदेशक खेल विवेक नारायण शामिल थे। 
( एजेंसी  )



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.