जैशा ने विशेष ड्रिंक से इनकार किया था कोच निकोलई

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2016 03:46:35 PM
Jaisha special drink was denied by coach Nikolai

नई दिल्ली।  ओपी जैशा द्वारा शुरू किये गये विवाद ने एक दिलचस्प मोड़ ले लिया है, उनके निजी कोच निकोलई स्नेसारेव ने आज माना कि इस मैराथन धाविका ने खुद कहा था कि उसे रियो ओलंपिक में रेस के दौरान किसी तरह की विशेष रिफ्रेशमेंट की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़े :  बारिश से रद्द मैच के बाद भारत ए शीर्ष पर

बेलारूस के निकोलई ने कहा कि जब जैशा से उन्होंने पूछा था कि क्या उन्हें किसी तरह की विशेष रिफ्रेशमेंट की जरूरत तो उसने इनकार किया था। उन्होंने जैशा से स्पष्ट करने के बाद ही भारतीय एथलेटिक्स अधिकारियों को कहा था कि उसे रेस के दौरान किसी विशेष रिफ्रेंशमेंट की जरूरत नहीं है। राष्ट्रीय रिकार्डधारी जैशा ने आरोप लगाया था कि भारतीय एथलेटिक्स महासंघ के अधिकारियों ने कड़ी गर्मी में आयोजित रेस के दौरान पानी और एनर्जी ड्रिंक की व्यवस्था नहीं की जिसके कारण वह दौड़ते हुए लगभग मर ही गयी थी। 

यह भी पढ़े : गास्के क्वार्टरफाइनल में, क्वेरी-जानसन बाहर

लेकिन एएफआई के अधिकारियों ने इस बात से इनकार किया।  निकोलई ने कहा कि जैशा ने कभी भी मैराथन स्पर्धा के दौरान विशेष ड्रिंक का इस्तेमाल नहीं किया। उन्होंने बेंगलुरू स्थिति साई केंद्र से कहा, ‘‘रेस से एक दिन पहले राधाकृष्णन नायर मुख्य कोच के सहायक ने मुझे पूछा था कि क्या उसे जैशा को रेस के लिये कोई विशेष रिफ्रेशमेंट या ड्रिंक की जरूरत होगी। मैंने जैशा से पूछा कि क्या वह विशेष तरह की ड्रिंक लेगी या सामान्य पानी लेगी जो आयोजकों द्वारा मुहैया कराया जायेगा। उसने कहा कि वह सामान्य पानी ही लेगी। इसके बाद मैंने नायर से कहा कि वह सिर्फ पानी ही लेगी। यही हुआ। ’’
(एजेंसी )


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.