जापानी महिलाओ को ट्रैन में ये करने से किया मना

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 10:18:14 AM
जापानी महिलाओ को ट्रैन में ये करने से किया मना

जापान में रेलवे ने महिलाओ को एक काम करने से सख्त मनाही की है। आखिर ऐसा क्या करती है जापानी महिलाये की उन्हें सीधा मना करना पड़ा। टोक्यो  रेलवे ऑपरेटर कॉरपोरेशन ने कुछ विडियो और पोस्ट जारी किये है। जिसमे लड़कियों से ये कहा गया है की वे, ट्रैन में बिलकुल मेकअप नहीं कर सकती। ऐसा करना रेलवे को बदसुलूकी लगती है। एक अभियान के ताकि महिलाएं मेकअप में ध्यान ना लगाए। दरअसल, जापान में बड़ी संख्या में औरतें ट्रैवल के दौरान ट्रेन में घंटों मेकअप ही करती रहती हैं। इस वजह से कई बार वे अपने स्टेशन पर उतरना तक भूल जाती हैं। इससे पहले एक और वीडियो जारी की गई थी, जिसमें प्लेटफॉर्म पर खड़े लोगों से मोबाइल फोन ना इस्तेमाल करने के लिए कहा गया था।

2.7 टन वजनी ये हथिनी चलती है पैरो में 5 किलो के जूते पहन कर 

टोक्यो रेलवे ने एक ऐड जारी कर महिलाओं से अपील की- “कृपया आप चलती ट्रेन में मेकअप से दूर रहें। सभी महिलाएं बेहद खूबसूरत हैं, लेकिन जब वे चलती ट्रेन में मेकअप करती हैं तो बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगतीं।” टोक्यो रेलवे की तरफ से जारी 30 सेकंड के वीडियो में जापानी एक्ट्रेस सावा निमुरा ने महिलाओं से ट्रेन में मेकअप नहीं करने की अपील की है। इस वीडियो को रेलवे स्टेशनों पर लगी बड़ी स्क्रीन्स पर भी दिखाया जा रहा है। स्टेशन पर पोस्टर भी चिपकाए गए हैं।

यकीन नही करेंगे क्या किया है इस शख्स ने

विडियो में जापानी एक्ट्रेस सावा निमुरा ट्रेन में मेकअप करती दिखाई देती है। जिसमे वे दूसरी लड़कियों को ट्रेन में मेकउप ना करने की हिदायत देती दिख रही होती है, “तुम ट्रेन में मेकअप क्यों करती हो। यह काम तो तुम घर पर भी कर सकती हो। जब तुम ट्रेन में काजल, पाउडर, लिप्सिटक लगाती हो तो दूसरे पैसेंजर्स तुम्हें देखते हैं।” दरअसल जापान के ट्रेन महिलाये ऐसा करती है जिसकी वजह से वे कई बार बदसुलूकी का शिकार हो चुकी है। इतना ही नही बल्कि उनके बगल में बैठे पैसेंजर्स को भी उनसे काफी परेशानी होती है।

read more :

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.