इस छोटे पुलिस ऑफिसर के बारे में जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान

Samachar Jagat | Thursday, 12 Oct 2017 04:27:13 PM
Knowing about this little police officer you will also be surprised

इंटरनेट डेस्क। हर किसी का सपना होता है की वो अपनी लाइफ में कुछ बड़ा करे। कुछ बन जायें, अपने कॅरियर के लिए खूब भागदौड़ करते है। फिर भी बड़ी मुश्किल से एक अच्छा मुकाम हासिल होता है। लेकिन सोचो अगर आप सोचो और आपका सपना पूरा हो जायें....

Amazing! बीयर की बोतलों से बनें इस मंदिर को देखकर रह जायेंगे हैरान

दरसल, मेनचेस्टर का रहने वाला 7साल का बच्चा जिसका नाम चार्ली पीबल्स है। जिसे ब्लड डिसोर्डर है, जो किसी भी पल उसकी जान ले सकता है। उसका एक सपना है जिसे वो शिद्दत से पूरा करना चाहता है, वो ये कि बड़े होकर एक ईमानदार पुलिस वाला बन सके, और अपराधियों को पकड़ सके। 

काले नहीं.... गोरे बच्चों के साथ होता है यहां भेदभाव


चार्ली का ये सपना पूरा करने का जिम्मा स्टारलाइट चैरिटी ने उठाया। चार्ली की मां एली के अनुसार, उसके तो सारे खिलौने भी पुलिस वाले ही है। पुलिस वाली कंप्यूटर गेम्स ही उसे पसंद है। पुलिस से जुड़ी हर चीज चार्ली की फेवरिट है। 

12 अक्टूबर : आज का इतिहास


इस चैरिटी का मकसद है कि बचपन की मस्तियों को यादगार बनाना। इसलिए चैरिटी संस्थान की मदद से उसे ना केवल पुलिस ऑफिसर की ड्रेस पहनने को मिली बकायदा उसे एक दिन के लिए पुलिस वाले की लाइफ जीने का मौका मिला। उसे पुलिस की गाड़ी में लगे सायरन को यूज करना भी सिखाया गया। चार्ली को मेट कॉलर नंबर 'सीपी 999' दिया गया। जिसने उसे एक उचित बॉबी बनने के लिए निर्धारित किया है।

sourse google 

राशिफल : 12 अक्टूबर : कैसा रहेगा आपके लिए गुरुवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

नाबालिग पत्नी के साथ सहवास बलात्कार: सुप्रीम कोर्ट

जर्मन बुजुर्ग का ये स्टाइलिश लुक देखकर आप भी हो जायेंगे इसके फ़ैन

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.