आज भी श्रोताओं को बेहद पसंद हैं राखी के ये गीत

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Aug 2019 01:34:29 PM
listeners like these rakhi songs very much

इंटरनेट डेस्क। देशभर में राखी का त्योहार गुरुवार को धूमधाम से बनाया जाएगा। भाई-बहन के इस त्योहार का बॉलीवुड फिल्मों में भी के्रज रहा है। बॉलीवुड की फिल्मों में इस भारतीय त्योहार पर कई गाने बनाए गए हैं। जिन्होंने लंबे समय तक सिने प्रेमियों के दिलों पर अपनी अमिट छाप छोड़ी है। 


किरदार पर फोकस करती हैं दीपिका

1959 में प्रदर्शित फिल्म छोटी बहन में संभवत: पहली बार भाई-बहन के प्यार भरे अटूट रिश्ते को सिनेमा पर्दे पर दिखाया गया था। फिल्म में भईया मेरे राखी के बंधन को निभाना गीत बहुत ही लोकप्रिय हुआ। 

इस प्रकार के मैक-अप से खुद को खूबसूरत बनाती है बॉलीवुड अभिनेत्री तारा सुतारिया

बॉलीवुड में अनपढ़ फिल्म का गीत रंग बिरंगी राखी लेकर आई बहना, काजल का मेरे भइया मेरे चंदा मेरे अनमोल रतन.., बंदिनी का अब के बरस भेज भइया को बाबुल सावन में दीजो बुलाय रे.., हरे रामा हरे कृष्णा का फूलों का तारों का सबका कहना है, एक हजारों में मेरी बहना है.., रेशम की डोरी का बहना ने भाई की कलाई से प्यार बांधा है..और सच्चा झूठा फिल्म का मेरी प्यारी बहनिया बनेगी दुल्हनियां गीत आज भी श्रोताओं की जुबां पर बना हुआ है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.