यकीन नही करेंगे क्या किया है इस शख्स ने 

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 09:22:16 AM
यकीन नही करेंगे क्या किया है इस शख्स ने 

फिल्मो में अक्सर अपने पुनर्जन्म की कहानिया सुनी होगी , जो काफी रोचक भी लगती है। लेकिन की कभी वास्तविक में आपने ऐसी खबरों के बारे में सुना है।  एक ऐसा ही मामला आया है साउथ एशिया में  , जहां के एक शख्स ने सांप से शादी अर ली। जी हाँ शादी , सुन कर अजीब लगा होगा।  ऐसी अजीबो गरीब बाते सुनकर चौक तो गए होंगे आप ।

एक ऐसा अनोखा एयरपोर्ट ,जहां ट्रेन के जाने के बाद उड़ता है प्लेन

दरअसल, इसके पीछे छुपी है एक कहानी।, वो ये की ये सांप उसकी मरी हुई गिर्ल्फ्रेंड का पुनर्जन्म है। जितब ही नही वो अपने सांप यानि अपनी गिर्ल्फ्रेंड के साथ रोजाना घूमने जाता है, टीवी भी साथ देखता है। ये सांप 10 फ़ीट का है। जैसे आम कपल एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते है बसे ही ये दोनों करते है।

68 साल बाद दिखा सबसे बड़ा और चमकीला चांद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उसकी गर्लफ्रेंड की पांच साले पहले मौत हो गई थी। अब इसका मानना है कि उसकी गर्लफ्रेंड ने कोबरा के रूप में दूसरा जन्म लिया है। इन तस्वीरों को देखकर लगाता है कि वह आदमी और उसके नई बीवी दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत खुश है। उसने बताया कि वह सांप के बिना नहीं रह सकता है। वो जहां भी जाता है और उसे अपने साथ लेकर जाता है, यहां तक की सोने के समय भी। सांप के साथ अपने रिश्ते को लेकर यह शख्स पूरे इलाके में फेमस है और कोबरा के साथ रहने की हर चेतावनी को उसने नजरअंदाज कर दिया है।

l

read more :

नियमित सेक्स करने से इम्यून सिस्टम रहता है मजबूत, जाने और भी फायदे ?

सेक्सुअल पावर बढाने के लिए करे इन चीजो का सेवन 

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.