इस मां ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ब्रेस्टफीडिंग का वीडियो, देखे...

Samachar Jagat | Thursday, 24 Nov 2016 10:09:46 AM
mother of Breastfeeding videos shared on social media

कैलिफोर्निया। एक मां अपने बच्चों को अपने आंचल में छापा कर दूध पिलाती है। लेकिन कैलिफोर्निया से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसको देखकर हर मां को शर्म आ रही है। इस महिला ने नहीं सोचा होगा अपने दो बच्चों को ब्रेस्टफीडिंग देना कितना बड़ा गुना साबित होगा। कैलिफोर्निया में रहने वाली ताश मैले नाम की महिला ने ब्रेस्टफीडिंग देते हुए एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में ताश वर्कआउट के बाद दो बेटे जोसीह और सोल को कैमरे के सामने ब्रेस्टफीड देती हुई नजर आ रही है।

इस वीडियो के वायरल होते ही उनकी आलोचना होने लगी। योंकि कुछ लोगों को उनका ब्रेस्टफीडिंग करना अश्लीलता लगा। एक यूजर्स ने लिखा, इसको देखने से बिलकुल नहीं लगता कि वो वाकई में ब्रेस्टफीडिंग दे रही है।

हालांकि आरोपों से घिरी ताश ने लोगों से वीडियो को लेकर माफी मांग ली। वो कहती है, उन लोगों को सॉरी, जिन्होंने वीडियो को गलत नजरिए से देखा। वीडियो में ऐसा कुछ नहीं है एक मां अपने बच्चों को ब्रेस्टफीडिंग दे रही है।

ऐसा नहीं है कि ताश ने ब्रेस्टफीडिंग का वीडियो पहली बार शेयर किया हो। वो इससे पहले भी कई बार वीडियो इंस्टागाम पर अपलोड कर चुकी हैं और हर बार लोगों की निशाने पर आ जाती है। ऐसा लगता है ताश को ऐसा वीडियो शेयर कर चर्चा में रहना पसंद हो।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.