राजस्थान दिवस: फोटोग्राफी के दौरान दिखाए अपना हुनर, मिलेगा 4 लाख का इनाम

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2019 12:06:18 PM
Rajasthan Day: 4 lakhs of prizes shown during photography

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान दिवस हर साल 30 मार्च को मनाया जाता है। लेकिन इस बार इसे खास तरह से मनाया जाएगा। क्योंकि राजस्थान फोरम के द्वारा राजस्थान दिवस पर फोटोग्राफी प्रतियोगिता आयोजित कर रही है। जहां फोटोग्राफर और अन्य राजस्थान से जुडी अपनी सर्वश्रेष्ठ फोटो अपलोड कर सकते है। इसके साथ ही आप पुरस्कार भी जीत सकते है। 



इस तरह ले भाग लें

यदि आप इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने चाहते है। तो आप अपनी प्रविष्टियॉं rajasthanforumphotocontest पर सेंड कर सकते है। इसकी अंतिम तिभि 31 मार्च 2019 है। इसके अलावा आप राजस्थान, राजस्थान की संस्कृति, ऐतिहासिक स्थानों, भोजन और विविधता के बारे में यदि अधिक जानकारी लेना चाहते है। तो उसके लिए आपको राजस्थान पर्यटन ऐप पर जाना होगा। 


आपको बता दें कि राजस्थान फोरम, राजस्थान के कारीगरों के समूह द्वारा गठित एक मंच है। जो कि  यह एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) है। राजस्थान मंच के सदस्य कला, संस्कृति, नृत्य, थिएटर संगीत और विभिन्न प्रदर्शन कलाओं के क्षेत्र में शामिल हैं।

इस प्रतियोगिता में विजेता फोटोग्राफरों को पुरस्कार राशि देकर सम्मानित किया जाएगा। विजेताओं को चार लाख रुपए की राशि दी जाएगी। जिसमें से प्रथम विजेता को 1,00,000 रुपए, द्वितीय को 50,000 रुपए, तृतीय को 25,000 रुपए और चतुर्थ को 10,000 रुपए की राशि दी जाएगी। विजेताओं को चार लाख रुपए की राशि दी जाएगी। 

योग्यता

1. इसमें भाग लेने वाला व्यक्ति 16 से 60 वर्ष का है।

2. इसके अलावा पिछली प्रतियोगिताओं में पुरस्कार ​जीतने वाले या जो कि व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए उपयोग किए गए है अथवा प्र​काशित किए गए है, वे इसके लिए पात्र नहीं होंगे। 

ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें Term and Condition Here

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.