जर्मन बुजुर्ग का ये स्टाइलिश लुक देखकर आप भी हो जायेंगे इसके फ़ैन

Samachar Jagat | Wednesday, 11 Oct 2017 11:57:06 AM
Seeing this stylish look of the German veterinarian you will become its fan

इंटरनेट डेस्क। हर कोई चाहता है की वो स्टाइलिश दिखे, इसलिए सब अपने हिसाब से अपना लुक तय करते है। लेकिन आपको हैरानी होगी की ये 86 साल का बूढ़ा दर्जी अच्छे-अच्छों को अपने फैशन से मात दे रहा है। इस फैशन आइकॉन का नाम अली है जो दिखने में तो ज्यादा उम्र का है लेकिन इसकी सोच बुढ़ी नहीं है।

11 अक्टूबर : आज का इतिहास

 दरसल, बर्लिन की सड़कों पर अली रोज सुबह एक नए कपड़ों में निकलता है जिसे देखकर लोग आश्चर्यचकित हो जाते हैं। लगभग चार दशक पहले अली तुर्की से जर्मनी में रहने के लिए चला गया था। अली पहले एक डॉक्टर था लेकिन अब वह एक दर्जी है।

अनोखा गांव... जहां के लोग बिना जूता-चप्पल करते है यात्रा

आपको बता दे की इस जर्मन बुजुर्ग को साल 2012 में Zoe Spawton नाम की एक फोटोग्राफर ने देखा था जब रोजाना की तरह अली अपने कार्यस्थल पर जा रहा था। Spawton ने उसे देखने के बाद उसके फोटोग्राफ खिंचने का फैसला किया।

गजब! मालिक की आवाज की कॉपी कर तोतें ने की ऑनलाइन शॉपिंग

जिसके बाद उसने 3 साल तक लगातार अली की फोटोज को क्लिक किया जिसके बाद उसने "What Ali Wore" नाम से अपना एक ब्लॉग बनाया जिसपर लोग अली की फैशन वाली तस्वीरों को देख सकें।

sourse google 

राशिफल : 11 अक्टूबर : कैसा रहेगा आपके लिए बुधवार का दिन, जानने के लिए क्लिक करें

SpaceX करेगा दो रॉकेट लॉन्च करने का प्रयास

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.