सिंधू ने महाकाली मंदिर पहुंचकर की पूजा

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2016 04:02:53 PM
Sindhu came Mahakali temple worship

हैदराबाद ।    रियो ओलंपिक में भारत के लिए बैडमिंटन में रजत पदक जीतकर इतिहास रचने वाली पी वी सिंधू शनिवार को पारंपरिक वेशभूषा में यहां स्थित महाकाली मंदिर पहुंचीं जहां उन्होंने पूरे परिवार के साथ विधि-विधान से महाकाली की पूजा की।

यह भी पढ़े :  मुक्केबाजी : रियो में मुक्केबाजों की नाकामी की मैं जिम्मेदारी लेता हूं कोच संधू


ओलंपिक से घर लौटने के पहली बार यहां मां के दर्शन करने आयीं सिंधू ने मां के दर्शन करने के बाद अपनी जीत के लिए उन्हें धन्यवाद दिया। सिंधू पूरी तरह से पारंपरिक परिधान पहने नकार आईं। अपने सिर पूजा की टोकरी लिए सिंधू मंदिर पहुंचीं थी। वह पूजा की थाली लिये थीं।

यह भी पढ़े : नार्थ कोरिया : किम जोंग ने निकाला रियो से लौटे खाली हाथ एथलीट्स के लिए सजा का फरमान!


 पदक जीतने के बाद सिंधू के प्रशंसकों की तादाद कितनी बढ़ गई है इसका अंदाजा उन लोगों को देखकर लगाया जा सकता था जो उनको देखने के लिए मंदिर पहुंचे थे। 21 वर्षीय सिंधू ने पूजा के बाद संवाददाताओं से कहा,मैं यहां काफी समय से आती रही हूं। मुझे देवी मां पर पूरा विश्वास है। मैंने रियो ओलंपिक से पहले कहा था कि यदि मैं पदक जीतने में सफल रही तो यहां दर्शन करने जरूर आऊंगी। मैं ईश्वर का लाख लाख धन्यवाद देती हूं कि मैं रियो में पदक जीतने में सफल रही। 
(एजेंसी )



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.