एक एड के लिए न्यूड हुईं ये एक्ट्रेस!

Samachar Jagat | Tuesday, 30 Aug 2016 11:04:46 AM
The actress appeared nude for an add

इंटरनेट डेस्क। मशहूर इंग्लिश एक्ट्रेस सिंड्रेला स्टार लिली जेम्स ने माई बरबेरी नाम के एक नए परफ्यूम के लिए अपने पूरे कपड़े उतार दिए। उन्होंने इस परफ्यूम के ब्लैक फ्रैग्नेंस के एड के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है। इस ब्रिटिश कंपनी के ब्रांड को प्रमोट करने के लिए एक्ट्रेस पूरी तरह से न्यूड हो गई हैं।

क्या आपने देखा रोजी हंटिंग्टन का बोल्ड फोटोशूट, PHOTOS

उन्होंने अपनी न्यूड फोटोज सोशल साईट इंस्टाग्राम पर भी अपलोड की हैं। लिली जेम्स का कहना है कि इस एड के लिए पोज देना कपड़े उतारने से भी ज्यादा आसान है। मैं फोटोशूट में बहुत सेक्सी और सिड्यूस करने वाली दिखना चाहती थी। जिसमें काफी हद तक कामयाब भी रही। लिली जेम्स ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इस फोटोशूट की एक क्लिप शेयर की है। जिसमें वो काफी हॉट और सेक्सी दिखाई दे रही हैं।

लैक्मे फैशन वीक में ‘बेबी बंप’ के साथ वॉक करते हुए करीना हुईं भावुक

एड में एक्ट्रेस धीरे-धीरे अपने कपड़े उतारती हैं। उस समय उनकी हॉटनेस को संभाले रखना काफी मुश्किल है। इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा शेयर की गई फोटो में उन्होंने ब्लैक कलर की अंडरवियर के अलावा कुछ भी नहीं पहना है। इसमें वह माई बरबेरी परफ्यूम का एड करती दिखाई दे रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल साईट पर इस परफ्यूम के एड का वीडियो भी शेयर किया है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.