इस गांव में पिता ही मजबूर करता है बेटी को सेक्स करने के लिए!

Samachar Jagat | Friday, 26 Aug 2016 09:31:39 AM
The father in the village forces daughter to have sex

इंटरनेट डेस्क। जिस देश में हम रहते हैं जो विश्व में ‘भारत देश’ के नाम से जाना जाता हैं यहां पर बहुत सी पुरानी मान्यताएं और परंपराएं चली आ रहीं हैं। जिसका अनुसरण आज भी यहां के लोग करते हैं। वैसे तो आज का जमाना मॉडन हो गया हैं, लेकिन आज भी भारत की संस्कृति और समाज ‘सेक्स’ जैसे विषय पर चर्चा करने की अनुमति नही देते। मां-बाप जितना हो इस विषय पर अपने बच्चों से बात करने से बचते हैं।

एक महिला बनी 6 माह में 85 बच्चों की मां, सच्चाई जानने के लिए पढ़े पूरी खबर!

वैसे भारत ही नहीं बल्की दुनियाभर में कई देश हैं जहां शादी से पहले सेक्स करने को गलत मानते हैं। लेकिन हम आपको आज एक ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। इस देश का नाम हैं कंबोडिया, यहां के आदिवासी समुदाय में यह एक प्रथा है जिसमें बाप अपनी बेटी को कहता हैं कि वो जाकर लडक़ों से मिली और उसे जो पसंद आए उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

एक साथ 7 मर्दों के साथ सेक्स करती पकड़ी गईं ये राजकुमारी, जानिए कौन है?

प्रथा के मुताबिक जैसे ही किसी बाप की बेटी को मासिक धर्म आना शुरू हो जाता है तो उसे जवान मान लिया जाता है, उसके बाद बाप अपनी बेटी के लिए एक झोपड़ी तैयार करता है जिसे लवहट कहा जाता है, जिसमें वो कहता है कि उसकी लडक़ी आदिवासी समुदाय के लडक़ो से मिले और जरूरत पडऩे पर संबंध बना ले। उसके बाद लडक़ी को जो भी लडक़ा सही लगता है उसके साथ उसकी शादी कर दी जाती है। वह अपने मनपसंद लडक़े के साथ शादी करती है!

वो चिल्लाती रहीं लेकिन वो दोनों नहीं माने फिर उसके बाद...

इस तरह से एक बाप अपनी ही बेटी को कहता है कि वो एक से ज्यादा लडक़ो के साथ रिलेशन बनाये ताकि अच्छा लडक़ा मिल सके। हालांकि बदलते वक्त ने आदिवासियों की सोच में परिवर्तन तो किया है जिसके चलते लड़कियां रिलेशन बनाने से पहले कंडोम का प्रयोग करने लगी हैं। लेकिन समुदाय के लोग इस प्रथा को नहीं बदलने वाले हैं।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.