प्यार के गवाह के रूप में पहचाने जाते हैं ये डेस्टिनेशन, हर प्रेमी रखता है इन्हें देखने की इच्छा

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 04:00:42 PM
These destinations are identified as the witnesses of love

इंटरनेट डेस्क। फरवरी माह प्यार का महीना माना जाता है और इसी माह की 14 तारीख यानि वेलेंटाइन डे के दिन प्रेमी अपने प्यार का इजहार करते हैं। आज वेलेंटाइन डे है और इस अवसर पर हम आपको यहां कुछ ऐसी जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां पर जाकर प्रेमियों को प्यार की गहराई का पता चलता है। इसी वजह से प्रेमी जोड़े इन जगहों पर जाना पसंद करते हैं, ये डेस्टिनेशन देखने में बेहद ही खूबसूरत हैं और प्यार के गवाह के रूप में पहचाने जाते हैं, आइए जानते हैं इनके बारे में ...........

पेरिस :-

पेरिस एक खूबसूरत डेस्टिनेशन है और यहां आकर कपल्स सबसे पहले जो देखते हैं वो है एफिल टॉवर, ये माना जाता है कि इस टावर के सामने आकर प्रेमी एकदूसरे से वादा करते हैं और जीवन पर साथ रहने की कसमें खाते हैं। 

दुनिया के सबसे महंगे घोड़े की कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

ताजमहल :-

प्यार की बात हो और प्यार की निशानी की चर्चा न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। प्यार की निशानी ताजमहल को देखकर प्रेमियों को सच्चे प्यार की गहराई का पता चलता है। 

भाग्यशाली लोगों को दिखता है ये शाकाहारी मगरमच्छ, प्रसाद खाकर भरता है अपना पेट

स्विट्ज़रलैंड :-

दुनिया की सबसे रोमांटिक जगह है स्विट्ज़रलैंड, प्यार करने वालों के लिए तो ये किसी स्वर्ग से कम नहीं है। यहां की रोमांटिक वादियों में आकर प्रेमी दुनिया को भूलकर एक - दूसरे में खो जाते हैं। 

कभी दिमाग में आया है आखिर पानी ही क्यों बुझाती है प्यास, ये है असल वजह

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपने हॉट और सेक्सी लुक से खूब जादू चला रही है ये ब्रीटिश एक्ट्रेस



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.