जब उतरा एयर इंडिया का विमान सड़क पर, तब.....

Samachar Jagat | Saturday, 12 Aug 2017 05:07:14 PM
जब उतरा एयर इंडिया का विमान सड़क पर, तब.....

नई दिल्ली। एयर इंडिया के कबाड़ हो चुके इस विमान को स्क्रैप डीलर जोगेंद्र सहवाग ने खरीदा है। मंगलवार सुबह दिल्ली में इस विमान को ट्राले में रखा गया। सड़क के रास्ते विमान को ले जाने की पूर्व अनुमति मिल जाने के बाद इसे दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से लाया गया। उसके बाद दिल्ली से जींद लाते वक्त ये विमान शहर में लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना रहा। 

इस अजीब बीमारी से पड़ रहा है कुत्तों का शरीर नीला


इस विमान को गुरुग्राम, झज्जर, रोहतक के रास्ते जींद लाया गया। सड़क पर इस विमान की वजह से कई जगह जाम की स्थिति बन गई तो लोग अपनी गाड़ियां रोक-रोक कर विमान के साथ सेल्फी लेने में लग गए। जोगेंद्र सहवाग के पिता राजेंद्र सहवाग ने बताया कि उनके बेटे ने दो विमान स्क्रैप नीलामी में खरीदे थे जिनमें से एक बिक चुका है। 

इस जगह मिली थी भगवान विष्णु को श्राप से मुक्ति


राजेंद्र सहवाग के मुताबिक अभी इस दूसरे विमान के बारे में तय नहीं किया गया है कि इसका क्या किया जाएगा। जब तक तय नहीं किया जाता तब तक विमान को जींद में ही रखा जाएगा। जींद में विमान आने की खबर आसपास के इलाकों में फैल गई तो बच्चों को तो जैसे खेल ही मिल गया। बड़ी उम्र के लोग भी पीछे नहीं रहे एक शख्स ने कहा कि विमान में बैठने का शौक शायद जिंदगी भर पूरा नहीं हो पाता लेकिन आज ये हसरत पूरी हो गई।

sourse google 

एक बकरा तीन दिनों के लिए बनता है इस शहर का राजा!

भारत की तीन इनोवेटिव कंपनियों ने बनाई फोर्ब्स की लिस्ट में अपनी जगह

जन्माष्टमी के लिए 51 किलो चांदी से बनाई गई कामधेनु गाय

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

ताज़ा खबर

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.