हैवान ने दोनों बहनों का अपहरण किया फिर बड़ी से रेप करके दूसरी के साथ...

Samachar Jagat | Wednesday, 31 Aug 2016 01:08:33 PM
Yahoo raping two sisters kidnapped by the second largest with

सुपौल। बिहार में सुपौल जिले के वीरपुर थाना क्षेत्र में पिकअप चालक ने पहले तो एक नाबालिग लडक़ी का अपहरण किया और उसके बाद उसके साथ रेप जैसे घिनौने काम को अंजाम दिया। घटना कल देर रात की हैं। पुलिस अधीक्षक कुमार एकले ने आज यहां बताया कि वीरपुर वार्ड संख्या नौ की रहने वाली 13 वर्षीय और 10 वर्षीय बच्ची जब कल बाजार जा रही थी तभी एक पिकअप चालक ने दोनों का अपहरण कर लिया।

नाबालिग लडक़ी चिखती रहीं लेकिन नहीं माना वो और फिर उसने...

इसके बाद चालक ने उसे अपने भान में दिनभर घुमाता रहा तथा रात में बड़ी बच्ची को नशीला पदार्थ खिलाकर वाहन में ही उसके साथ दुष्कर्म किया। एकले ने बताया कि इसके बाद चालक ने दोनों को पीपरा थाना क्षेत्र के जीनापट्टी गांव के निकट सुपौल-पिपरा मार्ग पर भान से उतार दिया और फरार हो गया। उन्होंने बताया कि छोटी बच्ची ने ग्रामीणों को इसकी सूचना दी और दोनों को पिपरा थाना पहुंचाया गया।

पहले तो महिला का किया बलात्कार और अब चाहता है कि वो उसको...

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बच्ची के बयान पर अज्ञात चालक के खिलाफ पास्को के अलावा अपहरण और अनुसूचित जाति-जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। बच्ची को मेडिकल जांच के लिए सुपौल सदर अस्पताल भेज दिया गया है। एकले ने बताया कि दुष्कर्मी की गिरफ्तारी के लिए सुपौल के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी वीणा कुमारी के नेतृत्व में विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.