उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वोट डालने के बाद कहा, केंद्र में राजग की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी

Samachar Jagat | Sunday, 19 May 2019 10:57:26 AM
A big majority of NDA will form government at the Center

गोरखपुर। लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर में अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद केन्द्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के बनने का दावा किया। योगी गोरखनाथ क्षेत्र में स्थित प्राथमिक कन्या विद्यालय स्थित मतदान केन्द्र पर सुबह सात बजकर 10 मिनट पर पहुंचे और मतदान किया।

Rawat Public School

विपक्षी दलों ने गठबंधन बनाने पर चर्चा तेज की : नायडू ने राहुल, पवार से की मुलाकात

पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा ''केन्द्र में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन राजग की प्रचंड बहुमत की सरकार बनेगी। जिस प्रकार राष्ट्रवाद , विकास और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सरकार द्बारा किए कार्यों को लेकर जनता में उत्साह है वह इस ओर एक इशारा है कि ..अबकी बार फिर .मोदी सरकार..। ’’ मुख्यमंत्री ने चुनाव आयोग के कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि स्वतंत्र, निष्पक्ष और शान्तिपूर्ण ढंग से इस बार छह चरणों के चुनाव सम्पन्न हुए हैं और आज सातवां चरण भी इसी प्रकार पूरा होगा।

तेजस्वी का मोदी पर तंज, कहा- इस बार बिहार में आपकी झूठ नहीं बिकेगी

उन्होंने कहा कि वर्ण, जातिवाद, क्षेत्रवाद और भाषावाद से ऊपर उठकर मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया है। बंगाल की घटना को लोकतंत्र को खतरनाक बताते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने जिस प्रकार अपने कार्यकर्ताओं द्बारा सम्पूर्ण चुनाव को प्रभावित करने का काम किया है वह निन्दनीय है। -एजेंसी

मायावती बोलीं, मोदी का गुजरात मॉडल पूर्वांचल में हुआ धराशायी 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.