देश के संसाधन का इस्तेमाल बुनियादी सुविधा सुधारने के लिए किया जाना चाहिए : आप

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 05:38:46 PM
Aap said country's resource should be used to improve the basic amenities

भोपाल। आम आदमी पार्टी ने देश में ऊंची ऊंची प्रतिमा लगाने की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसा करने की बजाय देश के संसाधनों का इस्तेमाल शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी स्थिति को सुधारने के लिए किया जाना चाहिए। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने गुजरात में सरदार वल्लभ भाई पटेल की विश्व में सबसे ऊंची प्रतिमा की स्थापना के बारे में एक समाचार एजेंसी से शनिवार को कहा, शिवाजी की 206 मीटर की प्रतिमा बनने जा रही है।

भारतीय अर्थव्यवस्था एक चमकीला सितारा :नायडू

कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रभु श्रीरामजी की 151 मीटर की प्रतिमा प्रस्तावित किया है। उन्होंने कहा कि प्रतिमा स्थापित होने से कुछ हासिल होने वाला नहीं है। गरीबी, भुखमरी, अशिक्षा, कुपोषण, बेरोजगारी, और महिला सुरक्षा जैसे मुद्दों पर राजनीति होनी चाहिए। यह मूर्ति-मू्र्ति खेलो और जनता का वोट ले लो कि राजनीति बंद होनी चाहिए।

वादों पर खरा नहीं उतरे मोदी व उनकी सरकार: गुलाम नबी आजाद

सोशल मीडिया पर चले मी टू अभियान के तहत अनेक महिला पत्रकारों द्वारा पूर्व विदेश राज्य मंत्री एम जे अकबर के खिलाफ लगाए गए यौन प्रताडऩा के आरोपों पर सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी का यह मानना है कि इस प्रकार की दरिंदगी की सोच रखने वाले, लोगों को जेल में होना चाहिए।

सेना, असम राइफल्स अफीम की खेती बंद करवाने में मणिपुर सरकार की मदद कर रही हैं : मुख्यमंत्री

अकबर मध्यप्रदेश से भाजपा के राज्यसभा सांसद हैं यहां 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में आप भी सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ रही है। उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रदेश में आप की अच्छी संभाावनाएं हैं। सत्तारुढ़ भाजपा का विकल्प कांग्रेस नहीं है। सिंह ने कहा कि यदि आप मध्यप्रदेश की सत्ता में आती है तो यहंा बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य के मसलों पर दिल्ली जैसा मॉडल लागू करेगी।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.