आखिर सीआरपीएफ की बस से वाहन टकराया कैसे : अखिलेश

Samachar Jagat | Thursday, 21 Feb 2019 05:17:04 PM
After all, how the vehicle collided with the CRPF bus: Akhilesh

लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को कहा कि सरकार को इस बात का जवाब देना चाहिए कि पुलवामा में सीआरपीएफ के जवानों को लेकर जा रही बस से एक वाहन कैसे टकराया। अखिलेश ने कहा कि जब सुरक्षाकर्मी बस में जा रहे थे तो बस से एक वाहन कैसे टकरा गया। सरकार को जवाब देना चाहिए। भाजपा सरकार हर किसी को राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र देती है । अब उसे जवाब देना चाहिए।

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ सपा मुख्यालय पर संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में अखिलेश ने सवाल उठाया कि सीआरपीएफ कर्मियों को सडक़ के रास्ते क्यों भेजा गया। अखिलेश ने तंज किया कि जब शहीदों के परिवार वाले शोकग्रस्त हैं, तब भाजपा शिलान्यास और लोकार्पण में व्यस्त है। आगामी लोकसभा चुनाव के बारे में उन्होंने कहा कि युवा उन ताकतों को खत्म कर देगा, जिन्होंने देश की संस्थाओं और संविधान को कमजोर किया है।

हार्दिक ने कहा कि वह आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। वह सिर्फ अखिलेश से मिलने और उनके साथ चाय पीने आये थे। सपा को समर्थन के बारे में उन्होंने कहा कि वह उन सबका समर्थन करते हैं जो हिटलरशाही के खिलाफ हैं और जो लोकतंत्र और संविधान को कमजोर करने वालों के खिलाफ हैं। गुजरात मॉडल को विफल बताते हुए हार्दिक ने कहा कि गुजरात के 20 जिलों में सिंचाई सुविधाएं नहीं है और किसान आत्महत्या कर रहे हैं।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.