चुनावों के बाद भाजपा का दिल्ली का ‘मुख्य इंजन’ भी पटरी से उतर जाएगा : पटनायक

Samachar Jagat | Friday, 19 Apr 2019 11:44:56 AM
After the elections, BJP's Delhi's main engine will be derailed: Patnaik

भुवनेश्वर। बीजद अध्यक्ष और ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने बृहस्पतिवार को राज्य में ‘‘डबल इंजन’’ की सरकार लाने की भाजपा नेताओं की अपील की आलोचना की और कहा कि दिल्ली में भगवा पार्टी का ‘‘मुख्य इंजन (पार्टी नीत केंद्र सरकार)’’चुनाव परिणामों की घोषणा के बाद पटरी से उतर जाएगा।

Rawat Public School

पटनायक ने राज्य के लोगों से कहा कि विश्लेषण करें कि भाजपा कर्नाटक, राजस्थान, मध्यप्रदेश, पंजाब और छत्तीसगढ़ के चुनावों में ‘‘डबल इंजन’’ की मौजूदगी के बावजूद क्यों हार गई। लगातार पांचवीं बार जीतने की कोशिश में लगे मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओडिशा के लोगों से अपील का जिक्र कर रहे थे जिसमें मोदी ने दिल्ली और ओडिशा में ‘‘डबल इंजन’’ की सरकार सुनिश्चित करने की अपील की है। 

पटनायक ने कहा, ‘‘भाजपा का ‘डबल इंजन’ पहले ही पांच राज्यों में पटरी से उतर चुका है और 23 मई को इसके ‘मुख्य इंजन’ का भी यही हाल होगा जब चुनाव परिणामों की घोषणा होगी।’’ एजेंसी
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.