कांग्रेस में शामिल होने को लेकर अलका लांबा ने दिया बड़ा बयान, कहा कि...

Samachar Jagat | Saturday, 16 Mar 2019 12:57:16 PM
Alka Lamba gave a big statement about joining the Congress, saying that ...

नई दिल्ली। आम पार्टी की विधायक अलका लांबा काफी समय से अपनी पार्टी से नाराज चल रही है। इसके बाद से ही कयास लगया जा रहा था कि अलका लांबा कांग्रेस में शामिल हो सकती है। लेकिन अब अलका ने कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कहा कि कांग्रेस से मेरे पास अभी तक कोई प्रस्ताव नहीं आया है। कांग्रेस की तरफ से यदि प्रस्ताव आता है, तो मैं ना बिल्कुल नहीं कहने वाली। मीडिया से बातचीत करते हुए लांबा ने कहा कि मेरे और केजरीवाल के बीच जो भी टकराव है, वह व्यक्तिगत नहीं है। मुझे लगताहै कि इन सब तकरारों से आगे बढ़कर दिल्ली और देश के बारे में सोचने का समय आ गया है। 

विधायक अलका लांबा ने कहा कि दिल्ली में आप पार्टी 67 विधायकों के साथ सत्ता में आई थी। जिस मजबूती से उसे खडा होना था, वह नहीं हो पाई। इसके बाद विधायक ने कहा कि आप पार्टी को राजनीतिक तौर पर सबक लेने की जरूरत है। उम्मीदवार खडे करने के बाद भी जो माहौल बनाना चाहिए था, वह आप पार्टी के लिए नहीं बन पा रहा है। 

 

कांग्रेस को लेकर अलका लांबा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पाले में गेंद है। यदि कांग्रेस चाहती है कि मैं उनके फैसले का सम्मान करूंगी और कांग्रेस में शामिल हो जाउंगी। कांग्रेस से गठबंधन को लेकर विधायक ने कहा कि आप पार्टी पूरी कोशिश में लगी हुई है कि कांग्रेस से गठबंधन हो जाए। क्योंकि अभी आप पार्टी की मजबूरी बन गई है। 

आप विधायक ने कहा कि भाजपा को हराने के लिए दिल्ली पूरी तरह से तैयार है। लोग बदलाव चाहते हैं और कांग्रेस के आने के बाद यह बदलाव पूरी तरह से संभाव है। आप पार्टी को लगता है कि अगर कांग्रेस के साथ गठबंधन नहीं हुआ तो वोट बंटेगा, इसलिए आप पार्टी की पूरी कोशिश है कि यह गठबंधन हो जाए। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.