23 मई को सारी हकीकत सामने आ जाएगी - कमलनाथ

Samachar Jagat | Monday, 20 May 2019 10:22:05 AM
All the facts will come out on May 23 - Kamal Nath

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सत्रहवें लोकसभा चुनाव के लिए मतदान बाद सर्वेक्षणों (एग्जिट पोल) के संदर्भ में आज कहा कि 23 मई (चुनाव नतीजों का दिन) का इंतजार करिए, सारी हकीकत सामने आ जाएगी।

Rawat Public School

सर्वेक्षणों को लेकर चल रही राष्ट्रव्यापी बहस के बीच कमलनाथ ने रात्रि में ट्वीट के माध्यम से कहा कि हमने वर्ष 2004 के लोकसभा चुनाव के समय और 2018 के पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के समय भी एग्जिट पोल देखे थे। सब कांग्रेस की पराजय दिखा रहे थे, पर परिणाम सभी ने देखे। कमलनाथ ने कहा कि 23 मई का इंतजार करिए। सारी हकीकत सामने आ जाएगी। कांग्रेस की सीटें निश्चित ही बढ़ेंगी और भाजपा के नारों जुमलों की हकीकत भी सामने आएगी। 

देश में लोकसभा चुनाव के लिए सभी सात चरणों के मतदान के बाद आज देर शाम आए एग्जिट पोल के नतीजों में भाजपा के नेतृत्व वाले एनडीए को पूर्ण बहुमत मिलने की संभावना दिखायी गयी है। इसको लेकर पूरे देश में राजनैतिक बहस और नेताओं के बयानों का दौर चल रहा है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.