अमित शाह ने राहुल गांधी से कहा, 'देश का IQ आपसे ज्यादा है'

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 09:54:48 AM
Amit Shah told Rahul Gandhi, 'IQ of the country is more than you'

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। राफ़ेल लड़ाकू विमान सौदे की जांच संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से कराने की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मांग पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रमुख अमित शाह ने जेपीसी को 'झूठी पार्टी कांग्रेस’ बताया और कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष का 'राष्ट्र को मूर्ख बनाने का झूठ स्पष्ट है।

कोलकाता कोर्ट से BJP अध्यक्ष अमित शाह को समन, इस डेट से पहले होना होगा पेश 

भाजपा प्रमुख अमित शाह ने ट्विटर पर दिए जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट को टैग किया। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने अलग- अलग स्थानों पर विमान की कीमत अलग- अलग बताई है। अपने ट्वीट में राहुल गांधी ने मोदी सरकार द्वारा किए गए राफ़ेल सौदे का बचाव करने को लेकर वित्त मंत्री अरूण जेटली पर हमला किया था।

भीड़ हत्या के खिलाफ कानून: सचिवों की समिति ने राजनाथ की अध्यक्षता वाले मंत्री समूह को रिपोर्ट सौंपी 

अमित शाह ने ट्वीट किया, कि आपने राफ़ेल की कीमत दिल्ली, कर्नाटक, रायपुर, हैदराबाद, जयपुर और संसद में अलग अलग बताई, जिससे देश को मूर्ख बनाने का आपका झूठ स्पष्ट है। लेकिन राष्ट्र का आईक्यू आपसे ज्यादा है। जीपीसी जांच की राहुल गांधी की मांग और 24 घंटे में जेटली को जवाब देने के व्यंगात्मक सुझाव पर अमित शाह ने कहा, कि 24 घंटे क्यों जब आपके पास आपकी जेपीसी- झूठी पार्टी कांग्रेस है।

ईडी ने लक्जरी कारों और फ्लैट समेत उपेंद्र राय की 26.65 करोड़ रुपए की संपत्ति कुर्क की 

राफ़ेल सौदे को लेकर जेटली और राहुल गांधी ने एक-दूसरे पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है। राहुल  गांधी ने इसे अब तक की सबसे बड़ी लूट बताया वहीं जेटली ने फ़ेसबुक ब्लॉग पर कांग्रेस अध्यक्ष से 15 सवाल पूछे हैं। 

मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ थापर और अन्य की याचिका पर पौने 4 बजे होगी सुनवाई 

सुप्रीम कोर्ट ने 32 माकपा कार्यकर्ताओं को बरी करने के उच्च न्यायालय का आदेश किया निरस्त

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.