अपने विवादित बयानों के लिए लोगों से माफी मांगें अमित शाह: महबूबा

Samachar Jagat | Saturday, 13 Apr 2019 11:13:33 AM
Amit Shah will apologize to people for his controversial statements: Mahbuba

श्रीनगर।  पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर आरोप लगाया कि वह अपने हालिया विवादित बयानों से देश की नींव हिला रहे रहे हैं। महबूबा ने कहा कि अमित शाह को अपने बयानों के लिए लोगों से माफी मांगनी चाहिए। 

गौरतलब है कि शाह ने गुरूवार को पश्चिम बंगाल के रायगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए बांग्लादेश से आए अवैध प्रवासियों को ‘‘दीमक’’ कहा था। उन्होंने कहा था कि केंद्र में यदि भाजपा की सरकार फिर से बनी तो वह इन अवैध प्रवासियों को देश से निकाल बाहर करेगी। उन्होंने असम की तर्ज पर पूरे देश में एनआरसी लागू करने की भी बात कही थी। 

गांदरबल जिले के कंगन में पत्रकारों से बातचीत में महबूबा ने कहा, ‘‘यह हिंदुओं, सिखों या मुस्लिमों के लिए ही नहीं बल्कि सभी के लिए है। मेरा मानना है कि ऐसे बयानों से वे देश की नींव हिलाने की कोशिश कर रहे हैं। वे देश के लिए खतरा बन चुके हैं। ऐसे बयान देश की धर्मनिरपेक्षता पर हमला हैं। उन्हें लोगों से माफी मांगनी चाहिए।’’ एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.