छतरपुर के रास्ते बुंदेलखंड फतह करने की कवायद में जुटेंगे अमित शाह

Samachar Jagat | Friday, 12 Oct 2018 12:09:14 PM
Amit Shah will be joining the exercise to complete the Bundelkhand via Chhatarpur

छतरपुर। भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह 14 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के छतरपुर पहुंचकर बुंदेलखंड के प्रदेश के हिस्से को फतह करने की कवायद में जुटेंगे। सूत्रों के अनुसार शाह यहां सागर संभाग के छतरपुर, पन्ना, टीकमगढ़, निवाड़ी, दमोह और सागर के पालक संयोजकों की बैठक लेंगे और उन्हें पोभलग बूथ जीतने के टिप्स सिखाएंगे।

वर्ष 2013 के विधानसभा चुनाव में छतरपुर की छह विधानसभा में से पांच भाजपा के खाते में रही। अंचल के अन्य जिलों में भी कमोबेश भाजपा ने ही अपना परचम फहराया। प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में बुंदेलखंड से पांच मंत्रियों को शामिल किया गया है, जिनमें जयंत मलैया वित्त, भूपेंद्र सिंह गृह और गोपाल भार्गव पंचायत एवं ग्रामीण विकास जैसे अहम मंत्रालय संभाल रहे हैं। वहीं कुसुम सिंह मेहदेले को जेल और ललिता यादव को महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री जैसे पदों की जिम्मेवारी सौंपी गई है। हालांकि बुंदेलखंड क्षेत्र में कृषि और सिंचाई जैसी समस्याएं अब भी बड़े क्षेत्र में हैं। 

शाह के दौरे को लेकर छतरपुर में कल एक बैठक आयोजित हुई, जिसमें राज्यसभा सांसद प्रभात झा, सांसद नंदकिशोर चौहान, प्रहलाद पटेल, केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार समेत पार्टी के कई आला नेता मौजूद थे। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.