मतदाताओं को जनेऊ दिखाकर ठगने की कोशिश कर रहे हैं राहुल : ठाकुर

Samachar Jagat | Saturday, 03 Nov 2018 03:53:47 PM
Anurag Thaku said rahul trying to thugs voters by showing Janeu

इंदौर। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के धार्मिक अवतार को लेकर लोकसभा में भाजपा के मुख्य सचेतक अनुराग ठाकुर ने शनिवार को निशाना साधा है। चुनावी दौरे पर यहां आए ठाकुर ने संवाददाताओं से कहा कि राहुल धार्मिक प्रवृत्ति के व्यक्ति होने का ढोंग कर रहे हैं। कांग्रेस को पिछले 70 साल में कभी जनेऊ याद नहीं आया। लेकिन अब कांग्रेस अध्यक्ष मतदाताओं को ठगने के लिए अपना जनेऊ दिखा रहे हैं।

सेना, असम राइफल्स अफीम की खेती बंद करवाने में मणिपुर सरकार की मदद कर रही हैं : मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पहले हिंदू आतंकवाद और भगवा आतंकवाद की बात करती थी। लेकिन अब राहुल लगातार मंदिरों के चक्कर काट रहे हैं। इससे एक बात तो स्पष्ट हो गई है कि जो हिंदू हित की बात करेगा, वह भारत पर राज करेगा। लेकिन कांग्रेस हिन्दू हितों को लेकर दिखावा कर रही है। गौरतलब है कि प्रदेश के चुनावी दौरों में राहुल धार्मिक वेश-भूषा में अलग-अलग मंदिरों में दर्शन-पूजन कर रहे हैं।

ट्रंप को चीन के साथ संतुलित व्यापार समझौते की उम्मीद

पिछली बार वह 29 अक्टूबर को उज्जैन के महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में भगवान शिव की पूजा करते नजर आए थे। ठाकुर ने एक सवाल पर कहा है कि विजय माल्या, मेहुल चोकसी और नीरव मोदी के बारे में राहुल सीना ठोक कर कहते हैं कि ये लोग भारतीय बैंकों से हजारों करोड़ रुपए के कर्ज लेकर देश से भाग गए। लेकिन ये उद्योगपति पूर्ववर्ती यूपीए सरकार के राज में कांग्रेस के करीबी थे। तब इन्हें यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और उनके बेटे राहुल के आशीर्वाद से ही ये कर्ज दिए गए थे।

मानवाधिकारों का सर्वाधिक गंभीर उल्लंघन है आतंकवाद: भारत

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से लोकसभा सांसद ने तंज कसते हुए कहा कि राहुल इतने चकराए रहते हैं कि उन्हें एक भी आंकड़ा ठीक से याद नहीं रहता। ठाकुर ने दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया सरीखे वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं के बीच चुनावी टिकट वितरण को लेकर मतभेद की खबरों की ओर इशारा करते हुए मध्यप्रदेश के प्रमुख विपक्षी दल के भीतर भारी गुटबाजी का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा कि सूबे में कांग्रेस राजा-महाराजा की लड़ाई में अब तक उलझी है। वह मुख्यमंत्री पद का चुनावी चेहरा तक तय नहीं कर सकी है। कांग्रेस के बड़े नेता पार्टी के अंदर ही अंदर एक-दूसरे पर बम फोड़ रहे हैं। सूबे की 230 सीटों पर 28 नवंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं, जहां भाजपा लगातार चौथी बार सत्ता में आने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.