वसुंधरा राजे को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कही ये बड़ी बात, पढक़र आपकों भी होगी हैरानी

Samachar Jagat | Wednesday, 21 Nov 2018 07:05:14 PM
Ashok Gehlot said chief minister Vasundhara raje ignored Jodhpur because it is my hometown

जोधपुर। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने विकास नहीं होने के लिए जोधपुर के लोगों से माफी मांगी और कहा कि राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने इसकी उपेक्षा की क्योंकि यह उनका गृहनगर है। उन्होंने लोगों से राजे को सबक सिखाने की अपील की। राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा है कि उन्होंने (राजे) समूचे मारवाड़ क्षेत्र में, खासकर जोधपुर में विकास का कोई काम नहीं किया, क्योंकि मैं जोधपुर का हूं। इसकी उपेक्षा के लिए मैं माफी चाहता हूं।

कांग्रेस ने 1984 के सिख विरोधी दंगे के दोषियों को बचाने का भरपूर प्रयास किया: बीजेपी

सात दिसंबर को होने वाले चुनाव के लिए टिकट वितरण पर कांग्रेस के भीतर बगावत के बारे में बात करते हुए गहलोत ने कहा कि पार्टी बागियों से निपटने में कामयाब होगी। उन्होंने कहा है कि हमने सभी बागियों से पार्टी और देश हित में अपना नामांकन वापस लेने की अपील की है। उन्होंने आश्वस्त किया कि योग्य कार्यकर्ताओं को चुनाव के बाद पार्टी और सरकार में स्थान मिलेगा।

मनमोहन सिंह बोले, मेरी सरकार रिमोट कंट्रोल से नहीं चलती थी

गहलोत ने कहा कि कांग्रेस ने पार्टी के भविष्य को ध्यान में रखते हुए नए और युवा उम्मीदवारों को टिकट दिया है। कांग्रेस नेता ने कहा है कि ये युवा नेता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलकर काम करेंगे। गहलोत ने सोमवार को सरदारपुरा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। खबरों के मुताबिक, उनके नामांकन कागजातों से पता चलता है कि उनकी संपत्ति 10 साल में 10 गुणा बढ़ी है। गहलोत ने कहा कि संपत्ति की कीमतों में बढ़ोतरी के कारण इसमें इजाफा हुआ है।

राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनने के लिए सबसे उपयुक्त हैं: वीरप्पा मोइली

उन्होंने कहा है कि यह संपत्ति मुझे पैतृक संपत्ति में हिस्सेदारी के तहत मिली है। संपत्ति की कीमतों में इजाफे के कारण इसमें इजाफा हुआ है। कांग्रेस नेता ने भाजपा पर निशाना साधा और कहा कि वह लोगों को यह कहकर गुमराह कर रही है कि वह (अशोक) करोड़पति बन गए हैं। गहलोत ने कहा कि उन्होंने ईमानदारी से अपनी संपत्ति का ब्यौरा दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.