अपने खिलाफ अभद्र भाषा वाले पर्चे बंटवाने पर मीडिया के सामने रो पड़ी आतिशी, गंभीर पर लगाए ये आरोप

Samachar Jagat | Thursday, 09 May 2019 05:22:43 PM
Atishi cries in front of media over delivering foul language pamphlets, alleges against Gambhir

नई दिल्ली। दिल्ली की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आप आदमी पार्टी की तरफ से आतिशी चुनाव लड़ रही है। आतिशी ने गुरुवार को एक प्रेस कांफ्रेंस कर पूर्वी दिल्ली से भाजपा के प्रत्याशी गौतम गंभीर पर कई आरोप लगाए। इस दौरान आतिशी मीडिया के सामने रो पड़ी। आतिशी के साथ इस प्रेस कांफ्रेंस में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया भी मौजूद थे। इस प्रेस कांफ्रेंस में आतिशी और मनीष सिसोदिया ने गौतम गंभीर पर अभद्र भाषा वाले पर्चे बंटवाने का भी आरोप लगाया। 

Rawat Public School

प्रेस कांफ्रेंस में आतिशी ने कहा कि मेरा गंभीर जी से बस एक यही सवाल है कि अगर वो मेरी जैसी एक सशक्त महिला को हराने के लिए इतना गिर सकते है। तो सांसद बनने के बाद वो अपने क्षेत्र की महिलाओं को कैसे सुरक्षित करेंगे। 

तो वहीं प्रेस कांफ्रेंस में मनीष सिसोदिया ने कहा कि गौतम गंभीर देश के लिए खेलते हुए चौके और छक्के मारते थे, तब हम तालियां बजाते थे। मगर हमने कभी सपने में नहीं सोचा था कि यह आदमी चुनाव जीतने के लिए इस स्तर तक जा सकता है। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर ने अभद्र भाषा में लिखे पर्चे बंटवाए। इस पर्चे में गालियों वाली भाषा का इस्तेमाल किया गया है। जिसे पढ़कर हर कोई शर्म महसूस करेगा।

बीजेपी सरकार ने किसी की जाति या धर्म पूछे बिना विकास कार्य किए: शाह

राहुल गांधी ने पीएम मोदी को बताया झूठा, बोले-वो करते है नकली वादे, जो कभी पूरे नहीं होंगे


तो वहीं इस पर अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके कहा कि कभी कल्पना नहीं थी कि गौतम गंभीर इस स्तर तक गिर सकते हैं। अगर लोग ऐसी मानसिकता वालों को वोट देंगे तो फिर महिलाएं कैसे सुरक्षा की उम्मीद कर सकती हैं। आतिशी मजबूत रहो, मैं कल्पना कर सकता हूं कि यह तुम्हारे लिए कितना मुश्किल होगा. इन्हीं ताकतों के खिलाफ हमें लड़ना है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.